BJP महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने खोला राज :चुनाव के बाद क्यों नहीं गये बंगाल !

समय आने पर बंगाल जरूर जाऊंगा और शेर की  तरह जाऊंगा।

0
1159
लोकल इंदौर 20 दिसम्बर । भारतीय जनता पार्टी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कल उस राज को उजागर किया कि वे पश्चिम बंगाल के विधान सभा चुनाव के बाद वहां क्यों नहीं गए। उनके अनुसार  बंगाल चुनाव उनके लिए सबसे  कठिन काम था।
 इंदौर में आयोजित लिट् चौक के अन्तिम सत्र में  मंच पर सवालों के जवाब दे रहे थे। मंच से उनसे चुनाव के बाद से बंगाल न जाने के सवाल  किया गया तो जवाब मिला अगर अभी बंगाल गया तो वहां षडयंत्रपूर्वक  गिरफ्तार  कर लिया    जाऊंगा, झूठे केस लगा रखे मुझ पर।ऐसी थर्डग्रेड पॉलिटिक्स  मैंने कहीं नहीं देखी, जैसी बंगाल में है। समय आने पर बंगाल जरूर जाऊंगा और शेर की  तरह जाऊंगा।
कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि बीजेपी बहुत मजबूत पार्टी है, पर कुछ प्रदेश उसके लिए अभी चुनौती बने हैं। पंजाब में चुनौती है और बंगाल में भी है। सूत्रधार प्रताप सोमवंशी  ने विजयवर्गीय से पूछा कि पार्टी ने आप भरोसा जताते कई मुश्किल काम दिए पर सबसे टास्क कौन-सी रही? इस पर विजयवर्गीय ने कहा  बंगाल सबसे टफ रहा क्योंकि वहां तो आपको जान भी बचाना है और इज्जत भी।
एक बार वहां हजारों लोगों की हथियारबंद भीड़ मुझे  और मेरे साथियों को घेर लिया था।वहां इंटरनेट भी नहीं था। मैंने गृहमंत्री फोन किया तो बोले कि अपनी लोकेशन भेजो पर वहां इंटरनेट ही नहीं था।कुछ देर  बाद हमारे एक साथी के फोन में पल भर के नेट आया हमने लोकेशन भेज दी। ऐसा लगा जैसे ही वह नेट वह एक चमत्कार ही था। मैंने भगवान को नहीं देखा लेकिन दिन भगवान के होने का अहसास जरूर हो गया। अगर उस वक्त नेट नहीं मिला तो शायद मैं आज यहां नहीं बैठा होता। प्रारम्भ में अखबार के सम्पादक हेमंत शर्मा ने उनका  स्वागत किया l
लोकल इंदौर का एप गूगल से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें... 👇 Get it on Google Play

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here