इंदौर में भाजपा करेगी “युवा महाकुम्भ” का आयोजन

0
286
 लोकल इंदौर १ जनवरी।  आगामी 3 जनवरी को इंदौर में भाजपा युवा महाकुम्भ का आयोजन करने जा रही है। स्थानीय अभय प्रशाल में आयोजित इस आयोजन को स्वामी विवेकानंद की थीम पर रखा गया है।
विधायक आकाश विजयवर्गीय ने आज पत्रकार  में जानकारी देते हुए हुए  बताया कि इस युवा महाकुंभ का   उद्देश्य युवाओं को सकारात्मक संदेश मिले, उन्हें सही राह मिले, वे गलत रास्ते नहीं अपनाये और उनमें यह भाव जगाने का प्रयास किया जायेगा, कि वे अकेले नहीं है उनके हर सही फैसले और काम में हम उनके साथ है। आयोजन में युवाओं के साथ सीधा संवाद किया जायेगा।  आयोजन में  सोशल डिस्टेसिंग और कोरोना सुरक्षा के साथ बैठाने की व्यवस्था की जा रही है।
कार्यक्रम के मुख्य अतिथि मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान के सुपुत्र कार्तिकेयसिंह चौहान और विशिष्ठ अतिथि अन्तरराष्ट्रीय पहलवान द ग्रेट खली रहेगे एवं कार्यक्रम की अध्यक्षता विधायक आकाश विजयवर्गीय करेंगे। इस कार्यक्रम में संपूर्ण इंदौर के हजारों युवा भाग लेंगे। कार्यक्रम के अंत में युवाओं को कोरोना सुरक्षा किट वितरित की जायेगी।
कार्यक्रम में मुख्य रूप से सांसद, विधायक, शहर के अन्य जनप्रतिनिधि, भाजपा पदाधिकारी, कार्यकर्ता तथा बड़ी सख्या में युवा उपस्थित रहेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here