CM इंदौर में :मुख्यमंत्री बोले -हाथ जोड़ कर आपसे प्रार्थना है : बचना पड़ेगा :देखे वीडियो

0
655

लोकल इंदौर २६ अगस्त l प्रदेश के  मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज इंदौर में  कहा कि  फिलहाल कोरोना थमा है फिर भी पॉजिटिव केस आ रहे है।यह वायरस कब स्वरूप बदल ले, कोई ठिकाना नहीं, उन्होंने खा मेरी प्रार्थना है कि इसलिए सावधान रहें। उन्होंने मौजूद चिकित्सकों से अपेक्षा की कि वे आमजनों में इसके लिए जागरूकता भी फैलाए।उन्होंने कहा कि इंदौर जागरुक नागरिकों का शहर है। मुझे विश्वास है कि वैक्सीनेशन के क्षेत्र में शहर रिकार्ड कायम करेगा। इंदौर की जागरूकता का असर आसपास के क्षेत्रों में भी पड़ता है।

मुख्यमंत्री को बांधी राखी

इस दौरान  एक आशा कार्यकर्ता चेतना कुशवाह ने उन्हें राखी बांधी।मुख्यमंत्री श्री चौहान ने टीकाकरण कराने आई गर्भवती महिलाएं रेशमा, सरिता, योगिता से हालचाल पूछ अपना ख्याल रखने का कहा। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि विधायक श्रीमती मालिनी गौड़ द्वारा गर्भवती महिलाओं के वैक्सिनेशन के लिए किए गए प्रयास सराहनीय है। मैने यहां देखा कि बहनें बिना किसी डर भय के टीकाकरण के लिए यहां आई। यह टीकाकरण उनको तथा उनके आने वाले बच्चों को कोरोना से सुरक्षित रखेगा।

 

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान  गंगवाल बस स्टैंड स्थित क्लाथ मार्केट के पास जिला रेड क्रास सोसायटी इंदौर के पिंक वैक्सीनेशन सेंटर पहुंचे। वहां पर उन्होंने टीका लगवाने आई महिलाओं से बात की।

मुख्यमंत्री ने महिलाओं को वैक्सीनेशन प्रमाण पत्र भी दिए। कार्यक्रम स्थल जाने के दौरान मुख्यमंत्री एरोड्रम स्थित पंचशील नगर के रहवासियों मिले। पिंक टीकाकरण केंद्र पर उन्‍होंने इंदौर की तारीफ करते हुए कहा कि कोरोना के बदले स्‍वरूप से सावधानी बरतना आवश्‍यक है।

इस बीच राज मोहल्ला में वाल्मीकि समाज ने उनका एक मंच से स्वागत किया। इस अवसर पर उन्होंने लोगों को प्रोटोकॉल का पालन करने की बात कही।

लोकल इंदौर का एप गूगल से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें... 👇 Get it on Google Play

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here