कांग्रेस कपूतों की पार्टी:राहुल नेशनल कॉमेडियन-पवैया

राहुल गांधी को नेशनल कॉमेडियन

0
217

लोकल इंदौर 21 दिसम्बर।कांग्रेस कपूतों की पार्टी हैऔर नेता राहुल गांधी को नेशनल कॉमेडियन ।ये बात आज  भाजपा के पूर्व मंत्रीऔर भाजपा के फायर ब्रांड नेता के रूप में पहचाने जाने वाले जयभान सिंह पवैया ने  कही।

इंदौर में मीडिया से चर्चा करते हुए पवैया ने कांग्रेस पर जमकर प्रहार किया। पवैया ने कहा कि राहुल गांधी का डीएनए जांचने के लिए कोई नई मशीन ईजाद करना पड़ेगी।

पवैया इंदौर जिला नगर भाजपा कार्यसमिति और प्रशिक्षण वर्ग का मंगलवार को समापन समारोह में आये थे।। बाद  में मीडिया से चर्चा करते हुए पवैया ने कांग्रेस पर जमकर प्रहार किया।

कांग्रेस द्वारा भाजपा के इन प्रशिक्षण वर्गों पर सवाल उठाया था.. इस पर पवैया ने कांग्रेस को कपूतों की पार्टी बताते हुए कहा कि कांग्रेस को इस तरह के प्रशिक्षण वर्ग करने से किसने रोका है। वो भी अपने कार्यकर्ताओं के लिए 10-10 दिन का वर्ग करे।

BJP महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने खोला राज :चुनाव के बाद क्यों नहीं गये बंगाल !

पवैया ने राहुल गांधी पर भी कटाक्ष किया। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी तो 5 धाराओं से मिलकर बने व्यक्तित्व है.. इसलिए वे डीएनए और हिन्दुत्व के बारे में बात ना करे। उन्हें लोग नेशनल कॉमेडियन की तरह लेते है।

ओबीसी आरक्षण के मामले पर पवैया ने कहा कि उनकी राय  भी पार्टी की राय के साथ है।उन्होंने   मौजूदा स्थिति के लिए कांग्रेस को  जिम्मेदार ठहराया।

 

 

लोकल इंदौर का एप गूगल से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें... 👇 Get it on Google Play

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here