सरकारी अस्पताल की कोरोना जाँच नहीं मानी : इंदौर में महिला और उसके बेटे को दुबई जाने से रोका

0
357

लोकल इंदौर १९ अक्टूबर। सोमवार को इंदाैर में रहने वाली कामिनी सावंत अपने बेटे अर्णव के साथ इंडिगों की फ्लाइट से दुबई अपने भाई के पास जाने वाली थी लेकिन एयरलाइंस ने उन्हें सफर करने से सिर्फ इस वजह से रोक दिया क्योंकि उनके पास निजी लैब की कोरोना जांच रिपोर्ट नहीं थी। जबकि वो पीसी सेठी हॉस्पिटल में कोरोना संक्रमण की जांच करवाकर गई थी जिसमें उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी।

ऐसे में उनके परिजनों पर इंडिगों प्रबंधन द्वारा यात्रा से रोके जाने पर हंगामा किया। कामिनी सावंत के मुताबिक उन्हें यात्रा का टिकट बुक करने से पहले एयरलाइंस प्रबंधन ने ऐसी कोई जानकारी नहीं दी।

उन्होंने पीसी सेठी हॉस्पिटल की लैब में हुई। इसकी जांच रिपोर्ट भी आईसीएमआर के पोर्टल पर दिख रही है। यह लैब भी मान्यता प्राप्त है इसके बाद भी एयरलाइंस ने इस रिपोर्ट को मान्य नहीं किया। एेसे में अब वे निजी लैब से कोरोना की जांच करवाकर मंगलवार को इंडियो की फ्लाइट से मुंबई होते हुए दुबई जाएगी। दूसरी ओर इंडिगो प्रबंधन का कहना है कि दुबई जाने वाले यात्रियों के लिए वहां के अथॅरिटी ने प्रायवेट लैब से जांच रिपोर्ट को मान्य किया है। यात्रियों को टिकट बुक करते समय इसकी सूचना भी दी जाती है।

लोकल इंदौर का एप गूगल से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें... 👇 Get it on Google Play

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here