इंदौर में कोरोना पॅाजिटिव मरीज अस्पताल से भागा

0
3456

लोकल इंदौर २९ मार्च। इंदौर में देर रात कोरोना पॉजिटिव मरीज के  अस्पताल से भाग जाने  से  प्रशासन  सकते में आ गया।   हालांकि बाद में देर रात कोरोना पॅाजिटिव मरीज को स्वास्थ्य विभाग की रैपिड एक्शन टीम ने पुलिस की मदद से खजराना से खोज निकाला और फिर अस्पताल में भर्ती कराया तो   अधिकारियों की जान में जान आई।

मिली जानकारी के अनुसार एमजीएम मेडिकल कॉलेज के अंतर्गत संचालित हो रहे एमआरटीबी अस्पताल जहां इन दिनों कोरोना पॉजिटिव मरीजों का इलाज चल रहा है वहां से कल दो मरीज भाग गए। इनमें एक कोरोना पॅाजिटिव मरीज था और एक संदिग्ध। देर रात कोरोना पॅाजिटिव मरीज को स्वास्थ्य विभाग की रैपिड एक्शन टीम ने पुलिस की मदद से खजराना से खोज निकाला और फिर अस्पताल में भर्ती कराया।

दरअसल तीन दिनों पहले रानीपुरा में रहने वाले शहजाद अहमद की कोरोना संक्रमण की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इसके बाद शहजाद के संपर्क में आये सभी लोगों की भी जांच शुरू की गई। अगले दिन उसकी 14 और 18 वर्षीय बेटियां भी कोरोना पॉजिटिव मिली। जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग का अमला और सतर्क हुआ और शहजाद के संपर्क में आए सभी लोगों की जांच शुरू की।इसमें शाहिद नाम का एक युवक भी संक्रमित मिला। कल रात को करीब 11 बजे शाहिद एमआरटीबी अस्पताल से भाग गया। रात को ही जिन 4 पॉजिटिव मरीजों की जानकारी सामने आई शाहिद भी था। शाहिद के साथ ही एक जफर नागौरी नामक मरीज भी कल रात में अस्पताल से भाग गया। हालांकि जफर की रिपोर्ट नेगेटिव आई, लेकिन उसे 14 दिन आईसोलेट रहना था।

 

 

 

लोकल इंदौर का एप गूगल से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें... 👇 Get it on Google Play

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here