Covid -19: क्या देश में २१ दिन के लॉकडाउन की तैयारी की जा रही है?

0
4342

लोकल  इंदौर 4  मई . क्या सम्पूर्ण देश में  २१ दिन के लॉकडाउन की तैयारी की जा रही है इस बात की सुगबुगाहट मीडिया में होना शुरू हो गई है . प्रदेश   के एक अख़बार पीपुल्स  समाचार ने अपने आज के अंक में इस बात   जिक्र किया  है , अख़बार ने समाचार एजेंसी के हवाले से दिल्ली हेडलाईन से ये खबर  दी  है

 ये भी पढ़े :Indore Lockdown:अब शहर में केवल दो दिन खुलेगी किराना दुकानें..*.

 

“सरकार ने कोरोना संक्रमण के खिलाफ निर्णायक लड़ाई लड़ने के की तैयारी कर है। कोरोना की चेन तोड़ने के लिए सारे देश में 21 दिन के लिए ‘बंदिशे ‘ लगाई जा सकती हैं। इस बार सेना और अर्धसैनिक बलों को अलर्ट कर दिया गया है।
संभव है कि देश में संपूर्ण लॉफडाउन के दौरान सेना मोर्चा संभालेगी। इसके लिए पीएम मोदी, सीडीएस बिपिन रावत और सेनाध्यक्ष मनोज मुकुंद नरवणे के साथ बैठक कर चुके हैं। ऐसी संभावना है कि पीएम मोदी, संपूर्ण लॉकडाउन जो कि सेना के जरिए लागू होगा, उस बाबद  सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों से जल्द ही बातचीत कर सकते हैं। उल्लेखनीय है कि बढ़ते कोरोना संकट के बीच राज्यों द्वारा अपनी समझ से लॉकडाउन या कर्फ्यू लगाने का फैसला लिया जा रहा है। किसी राज्य में सख्त लॉकडाउन है तो कहीं पर आशिक बदिरों हैं। कुछ राज्यों में कंटेनमेंट जोन को लेकर भी स्पष्ट नीति नहीं है।”

 

लोकल इंदौर का एप गूगल से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें... 👇 Get it on Google Play

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here