Crime :घर में खून से लथपथ निर्वस्त्र मिला 60 वर्षीय महिला का शव

0
769

देवास l देवास नगर से लगभग आठ किमी दूर थानांतर्गत डेहरिया बाल्डी पर एक 60 साल की महिला की मंगलवार को गला रेतकर हत्या कर दी। हत्या का कारण अज्ञात है व आरोपित के बारे में भी कोई जानकारी नहीं मिली है। चौंकाने वाली बात है कि घर में खून से लथपथ निर्वस्त्र अवस्था में मिली है।

बुजुर्ग महिला कुछ पहले ही बेटी के यहां से दीपावली मनाने गांव आई थी और वर्तमान में घर पर अकेली रहती थी। पुलिस ने प्रकरण कायम कर शव सोनकच्छ पीएम के लिए भेजा है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

प्राप्त जानकारी अनुसार थाना अंतर्गत ग्राम देहरिया बल्डी में 60 साल की महिला सौरमबाई पत्नी चंदरसिंह सेंधव पिछले कई दिनों से अकेली रहती थी। मंगलवार की रात्र को अज्ञात आरोपित ने महिला के गले में धारदार हथियार से गला रेतकर उसकी हत्या कर दी। सुबह पड़ोसियों ने महिला को बाहर नहीं देखा तब घर के अंदर देखा तो महिला खून से लथपथ निर्वस्त्र अवस्था में दिखाई दी।जिसकी सूचना पुलिस को दी गई। टीआई अमितसिंह जादौन पुलिसबल के साथ मौके पर पहुंचे तथा घटनास्थल का मुआयना किया। जानकारी मिलने पर एएसपी मनजीतसिंह चावला भी मौके पर पहुंचे तथा रिश्तेदारों से चर्चा की।

Crime :बच्चा पैदा करने के लिए महिला को खरीदा:16 महीने तक रेप; डिलीवरी के बाद नवजात को छीना और भगा दिया

एफएसएल की टीम भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने अज्ञात आरोपित के विरुद्ध हत्या का प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। अभी तक कि जांच में हत्या के कारण का पता नही चल सका है। महिला कुछ दिन पहले ही अपनी बेटी के घर से गांव मवड़िया गई थी। स्वजनों ने बताया कि मवडिया गांव में सौरमबाई और उसका पति दोनों बेटी के साथ रहते थे। बुजुर्ग महिला गांव पर दीपावली पर्व को लेकर आई थी, लेकिन ने उसकी हत्या कर दी। पुलिस को मौके से कोई हथियार नहीं मिला है, लेकिन घटना संदिग्ध परिस्थितियों की तरफ इशारा कर रही है। मौके पर महिला के कपड़े भी नहीं मिले हैं। सभार नईदुनिया

लोकल इंदौर का एप गूगल से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें... 👇 Get it on Google Play

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here