इंदौर में दो दिन से घर से लापता युवक का तालाब में मिला शव

0
248

लोकल इंदौर 7 अक्टूबर इंदौर में आज दो दिन से घर से गायब युवक का  शव  सिरपुर तालाब में पाए जाने से ईलाके में सनसनी फैल गई।युवक का शव पूरी तरह से अकड़ गया था। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से लाश को बाहर निकलवाकर पीएम के लिए अस्पताल भिजवाया। 

मिली जानकरी के अनुसार चंदन नगर थाना क्षेत्र स्थित सिरपुर तालाब में युवक की लाश मिली।लोगों ने इसकी सूचना दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से लाश को बाहर निकलवाकर पीएम के लिए अस्पताल भिजवाया। आशंका जताई गई है कि रंजिश के चलते युवक की हत्या की गई है।

मृतक की पहचान सलमान उर्फ टिंकू निवासी जूना रिसाला सिकंदराबाद कॉलोनी के रूप में हुई है। सलमान दो दिन से घर से गायब था। सुबह सिरपुर क्षेत्र में लोगों ने शव को पानी में देखा।पुलिस ने गोताखोरों की मदद से शव को बाहर निकलवाया। मृतके के मुंह पर एक कपड़ा लिपटा था।बाॅडी पूरी तरह से अकड़ चुकी थी।परिजनों ने हत्या की आशंका जाहिर करते हुए जांच की मांग की। उन्होंने बताया कि युवकको क्षेत्र केकुछ लोगोंसे विवाद चल रहा था। उन्होंने लेन-देन में हत्या कर दी। बयान के बाद पुलिस की एक टीम युवकों को पकड़ने पहुंची।

लोकल इंदौर का एप गूगल से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें... 👇 Get it on Google Play

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here