इंदौर में आपस में लड़े सिलावट…..!

0
1115

लोकल इंदौर 14  नवम्बर।इंदौर में रास्ता रोकने की बात को लेकर राज टॉकिज वाली गली में एक दंपत्ति को चार लोगों ने पीट दिया। हालांकि दूसरे पक्ष ने भी मारपीट का आरोप लगाया है। पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

संयोगितागंज पुलिस ने दिनेश पिता रामभरोसे सिलावट निवासी कलाली मोहल्ला की शिकायत पर धर्मेंद्र, जितेन्द्र, नितिन और जितेन्द्र सिलावट के खिलाफ केस दर्ज किया है। दिनेश ने पुलिस को बताया, शुक्रवार को राज टॉकिज वाली गली में उसे आरोपियों ने उसे रोका। अभद्रता करते हुए बोले- ‘कल तू ज्यादा तेज चल रहा था।’?

इंदौर में रास्ता रोकने की बात को लेकर राज टॉकिज वाली गली में एक दंपत्ति को चार लोगों ने पीट दिया। हालांकि दूसरे पक्ष ने भी मारपीट का आरोप लगाया है। पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। दंपति ने खुद को बचाने के लिए विरोध किया। दंपति और चार लोग गुत्थमगुत्था हो गए। इस दौरान महिला की सोने की चेन भी गिर गई।

संयोगितागंज पुलिस ने दिनेश पिता रामभरोसे सिलावट निवासी कलाली मोहल्ला की शिकायत पर धर्मेंद्र, जितेन्द्र, नितिन और जितेन्द्र सिलावट के खिलाफ केस दर्ज किया है। दिनेश ने पुलिस को बताया, शुक्रवार को राज टॉकिज वाली गली में उसे आरोपियों ने उसे रोका। अभद्रता करते हुए बोले- ‘कल तू ज्यादा तेज चल रहा था।’इस पर दिनेश की पत्नी खुशबू बोली कि तुमने हमारा रास्ता क्यों रोका? इसी बात पर आरोपी रास्ते पर ही फरियादी की पत्नी के साथ हाथापाई करने लगे, तभी वहां खड़े धर्मेंद्र और जितेन्द्र ने भी दंपति से हाथापाई करने लगे। फिर धर्मेंद्र ने लोहे के पाइप से दिनेश की पिटाई कर दी। विवाद के दौरान उसकी पत्नी की ढाई तोले वजनी सोने की चेन भी कहीं गिर गई।

उधर, पुलिस ने जितेन्द्र पिता मुन्नालाल सिलावट निवासी कलाली मोहल्ला की शिकायत पर दंपति दिनेश और खुशबू सिलावट के खिलाफ केस दर्ज किया है। जितेंद्र ने बताया कि रास्ते में जा रहे दंपति ने उसे रोका और गाली-गलौज करने लगे। उसके साथी नितिन ने मना किया, तो दिनेश ने नितिन को सिर मे डंडा मार दिया। दिनेश की पत्नी खुशबू भी नितिन को पीटने लगी। तभी वहां खड़े धर्मेंद्र और जितेन्द्र ने भी दंपति से हाथापाई करने लगे। फिर धर्मेंद्र ने लोहे के पाइप से दिनेश की पिटाई कर दी। विवाद के दौरान उसकी पत्नी की ढाई तोले वजनी सोने की चेन भी कहीं गिर गई।

 पुलिस ने जितेन्द्र पिता मुन्नालाल सिलावट निवासी कलाली मोहल्ला की शिकायत पर दंपति दिनेश और खुशबू सिलावट के खिलाफ केस दर्ज किया है।

लोकल इंदौर का एप गूगल से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें... 👇 Get it on Google Play

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here