कमलनाथ सरकार के चार मंत्री इंदौर खजराना गणेश की शरण में …!

0
300

लोकल इंदौर २ सितम्बर । कमलनाथ सरकार के चार मंत्री आज इंदौर में विश्व प्रसिद्ध खजराना गणेश मंदिर में पहुंचे और सभी मंत्रियों ने प्रदेश की सुख-संमृद्धि के लिए गजानन से कामना की। चारों मंत्रियों के अलावा मौके पर कलेक्टर लोकेश जाटव, मंदिर प्रशासक निगम आयुक्त आशीष सिंह भी मौजूद थे ।
गणेश चतुर्थी के अवसर पर मंदिर में ध्वजा पूजन और गणेश पूजन के लिए प्रदेश सरकार के चार मंत्री सज्जन सिंह वर्मा, तुलसी सिलावट, बाला बच्चन और जीतू पटवारी पहुंचे। चारों मंत्रियों ने भगवान गणेश का पूजन किया।

सब गणेश जी देन
मंत्री सज्जन वर्मा ने इस मौके पर कहा कि मुझे जीवन में विधायक, मंत्री, सांसद, पार्टी में पद के साथ ही जो भी मिला है, वह खजराना गणेश की ही देन है। जब खजराना गणेश एक छोटे से कमरे में विराजित थे, तब मेरे पिता बेनी प्रसाद वर्मा ने ही मंदिर निर्माण के लिए सन 1971 में पुजारी भालचंद्र भट्ट को एक लाख रुपए की राशि दी थी, जो शायद मंदिर के लिए सबसे बड़ा दान था। उक्त राशि वर्तमान में 10 करोड़ के बराबर है। वर्मा ने कहा कि मेरे जीवन में मुझे जो भी उपलब्धियां हासिल हुई हैं, वह खजराना गणेश का ही आशीर्वाद है। मंत्री सज्जन वर्मा ने वर्तमान राजनीति, प्रदेश सरकार की स्थिति, दिग्विजय सिंह पर मंत्री उमंग सिंगार द्वारा लगाए गए आरोप, प्रदेश अध्यक्ष की नियुक्ति को लेकर चल रही खींचतान को लेकर कई सवालों के जवाब दिए।

लोकल इंदौर का एप गूगल से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें... 👇 Get it on Google Play

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here