Triple Talaq से मुक्ति : मुस्लिम महिलाओं का बड़ा जलसा इंदौर में महिलाएं मंत्री को बांधेंगी रक्षा सूत्र

0
51

लोकल इंदौर २४ अगस्त . इंदौर में चार साल पहले सावन सोमवार को मुस्लिम महिलाओं द्वारा कावड यात्रा निकाले  जाने के बाद एक बार फिर कल रविवार को संस्था सांझा संस्कृति  द्वारा 25 अगस्त को मुस्लिम महिलाओं का देश का सबसे बड़ा जलसा इंदौर मेंआयोजित किया जा रहा है।  इस जलसे में पूरे प्रदेश से सैकड़ों मुस्लिम महिलाएं शिकरत करेंगी और केंद्र सरकार के तीन तलाकखत्म किया जाने के  फैसले पर अपनी राय जाहिर करेंगी। इस मौके पर कैबिनेट मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर को मुस्लिम महिलाएं रक्षा सूत्र भी बांधेंगी।

संस्था साझा संस्कृति के अध्यक्ष सेम पावरी ने बताया कि, ये कार्यक्रम 25 अगस्त को शुभकारज गार्डन में शाम चार बजे आयोजित किया जाएगा है। धारा 370 और 35ए के प्रावधान को संसद में बिल द्वारा खत्म किए जाने के संबंध में कई मौलाना और काजी भी अपने विचार रखेंगे।

सावन सोमवार को मुस्लिम महिलाओं ने बुर्के में निकाली थी कावड यात्रा 

साझा संस्कृति मंच इससे पहले भी सर्वधर्म समभाव की मिसाल पेश कर चुका है। मंच की अगुवाई में हीआज से 4 साल पहले सावन सोमवार के दिन इंदौर में एक कांवड़ यात्रा निकाली गई थी। जिसमें मुस्लिम महिलाएं बुर्के में कांवड़ लेकर निकली थीं। इस यात्रा में केवल मुस्लिम ही नहीं, बल्कि पारसी, सिख और ईसाई भी शामिल हुए थे।

लोकल इंदौर का एप गूगल से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें... 👇 Get it on Google Play

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here