पहली बार इंदौर में होगी फुल मैराथन

0
117

लोकल इंदौर ६ नवम्बर। इंदौर मैराथन का छटवां संस्करण इस बार 2 फरवरी, को आयोजित किया जाएगा।पहली बार इस मैराथन में हाफ मैराथन 21किलोमीटर के साथ साथ फुल मैराथन 42किलोमीटर भी कराई जायेगी। प्रतिभागियों को रनर्स क्लिनिक के माध्यम से निःशुल्क प्रशिक्षण भी दिया जायेगा।

अकेडमी ऑफ इंदौर मैराथन के अध्यक्ष डॉ अरुण अग्रवाल ने बताया कि 2 फरवरी को होने वाली मैराथन में इस बार चार कैटेगिरी रहेंगी  5km, 10km, 21km और 42km रहेंगी । उन्होंने बताया की मैराथन के पंजीयन प्रारम्भ हो गए हैं। इसके लिए इंदौर मैराथन की वेबसाइट www.indoremarathon.in पर जाकर रजिस्ट्रेशन किया जा सकता है।
सचिव श्री नवीन खंडेलवाल ने बताया कि इस बार लगभग 25,000 धावकों के दौड़ने की संभावना है।

रेस डायरेक्टर श्री सुदर्शन वर्मा ने बताया कि 42,21 ओर 10km के प्रतिभागियों को मैडल, टीशर्ट और गूडी बैग प्रदान किया जायेगा ओर 5km वालो को मैडल,केप ओर गूड़ी बैग दिया जाएगा ।

एकेडमी द्वारा रनर्स को मैराथन सही तरीके से दौड़ने के लिए इंदौर में नेहरु स्टेडियम, अटल खेल संकुल, मल्हार आश्रम मैदान और दशहरा मैदान पर एवम महू और देवास में भी रनर्स क्लिनिक के माध्यम से निःशुल्क प्रशिक्षण दिया जाता है। अकेडमी द्वारा इन सभी स्थानों पर प्रशक्षित कोचेस रखे गए हैं।

लोकल इंदौर का एप गूगल से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें... 👇 Get it on Google Play

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here