राह चलतेलोगों से मोबाइल लूटने वाली गैंग पकड़ाई ,मिले 62 मोबाइल

0
288

लोकल इंदौर 10 अक्टूबर ।उनके पास एक दो नहीं 62 मोबाइल मिले हैं जो उन्होंने राह चलते लोगों से लूटे थे ,लेकिन लॉकडाउन लग जाने कारण इन्हें बेच नहीं सके और आज जब  बेचने निकले तो पुलिस ने उन्हें धर दबोचा।

मिली जानकारी के अनुसार मामला सदर बाजार थाना क्षेत्र का है जहां पुलिस ने एक नाबालिग सहित से पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है और उनके पास 62 मोबाइल जप्त किए हैं जो बेचने के लिए जा रहे थे ।इनके गिरोह का सरगना इन्हें मोटरसाइकिल  उपलब्ध कराता था जिस पर यह लोग लूट की घटना को अंजाम देते थे। जानकारी के अनुसार पुलिस को सूचना मिली कि कुछ  लोग दो अलग-अलग मोटर साइकिल पर महंगी कीमत के मोबाइल बेचने की फिराक में घूम रहे हैं। इस पर टीम ने घेराबंदी कर सभी को दबोच लिया। जुबेर शेख भिश्ती मोहल्ला अलार्म शेख  सदर बाजार, साहिल न विजय कुमार निवासी राजगढ़ कॉलोनी और 17 साल का नाबालिक शामिल है।

पुलिस टीम ने जब इनके  हाथ में मौजूद थैली खोलकर देखी तो उसमें अलग-अलग कंपनियों के 62 मोबाइल मिले जो इन लोगों ने शहर के विभिन्न इलाकों में अकेले जा रहे हैं  लोगों से लूटे थे। आरोपियों ने बताया कि लॉकडाउन के चलते यह लूट के मोबाइल को बेच नहीं सके और बेचने की जुगाड़ गए थे। पुलिस के अनुसार आरोपियों का मुखिया जय वाधवानी इन्हें मोटरसाइकिल उपलब्ध करा था और कभी-कभी वह भी लूट में साथ रहता था।

लोकल इंदौर का एप गूगल से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें... 👇 Get it on Google Play

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here