हनी ट्रैप कांड का फरियादी हरभजन सिंह मीडिया से मूँह छिपा कर भागे….देखे वीडियो

0
775

लोकल इंदौर ३० नवम्बर। प्रदेश के सबसे बड़े हनी ट्रैप कांड का फरियादी और नगर निगम इंजीनियर हरभजन सिंह आज भी कुछ बोलने से बचते हुए मीडिया से मुंह छिपाते रहे। बिना कोइ जवाब दिए वे चुपचाप निकल गए.
शनिवार को पुलिस कंट्रोल रूम में एसएसपी से मिलने पहुंचे हरभजन सिंह उनसे तो नही मिल पाए मगर इस बीच मीडिया को जानकारी मिल गई।
हरभजन ने दो घंटे तक एसएसपी का इंतजार किया, लेकिन एसएसपी दफ्तर पहुंच नहीं पाईं। शाम को जैसे ही मीडियाकर्मियों को हरभजन के आने की जानकारी लगी हंगामा मच गया। मीडियाकर्मियों से बचने के लिए सिंह ने दौड़ लगा दी और एक कमरे में जाकर छिप गया। पुलिस ने उसे बाहर भेजा तो वह दौड़कर गाड़ी में बैठा और रवाना हो गया।

निगम अधिकारी हरभजन सिंह हनी ट्रैप केस दर्ज करवाने के बाद पहली बार शनिवार को पुलिस कंट्रोल रूम पहुंचा। इसके पहले वह मीडिया और पुलिस से दूरी बनाते रहा। जब भी पुलिस को मिलना होता तो वह खुद उन्हें अपने घर बुला लेता था। बताया जा रहा है कि हरभजन सिंह यहां एसएसपी से मिलने पहुंचा था, लेकिन वे ऑफिस में मौजूद नहीं थीं। इस पर हरभजन करीब दो घंटे तक उनका इंतजार करता रहा। इसकी जानकारी मीडिया को लग गई और कई कैमरे कंट्रोल रूप के सामने घूमने लगे। मीडिया को देख हरभजन ने दौड़ लगा दी और एक कमरे मंे जाकर पिछ गया। पुलिस ने उसे बाहर भेजा तो वह मीडिया के सवालों से बचता हुअा अपनी गाड़ी तक पहुंचा और वहां से रवाना हो गया। बताया जा रहा है कि दो दिन पहले आरोपियों के साथ हरभजन सिंह का एक वीडियो वायरल होने के बाद से वह परेशान है। संभवत: उसी वीडियो के लीक होने के संबंध में वह बात करने पुलिस के पास पहुंचा था।

लोकल इंदौर का एप गूगल से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें... 👇 Get it on Google Play

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here