उसकी १२ नवम्बर को थी शादी ..और उसने कर इसलिए कर दी हत्या !

0
472

लोकल इंदौर १७ अक्टूबर . उसकी द्वारकापुरी में रहने वाली युवती से 12 नवंबर को शादी होने वाली थी। उसने व्यापार के लिए मंगेतर से 60 हजार रुपए उधार लिए थे। मंगेतर ने कहा कि मुझे 60 हजार वापस दो वरना शादी नहीं होगी।इसके लिए उसने घर पर अकेली रहने वाली 70 साल की वृद्धा से लूट के बाद उसी के दुपट्टे से गला घोंटकर हत्या कर दी।इसके बाद आरोपी अपने दोस्त से मोबाइल लेकर  मुम्बई भाग गया। पुलिस ने लोकेशन ट्रेस कर उसे मुंबई से गिरफ्तार कर लिया ।

गत शनिवार को जय जगत कॉलोनी में रहने वाली प्रेमा बाई झमटानी की हत्या  का शक घर के सामने रहने वाले दीपेश पिता ताराचंद गंगवानी पर था  । हत्या के बाद से वह फरार हो गया था .सूत्रों ने बताया की हत्या के पीछे की कहानी जो सामने आई है वो इस प्रकार है

दीपेश की द्वारकापुरी में रहने वाली युवती से 12 नवंबर को शादी होने वाली थी। उसने व्यापार के लिए मंगेतर से 60 हजार रुपए उधार लिए थे। दीपेश कुछ समय पहले मोबाइल की नॉवेल्टी में दुकान चलाता था, लेकिन छापा पड़ने से दुकान बंद करना पड़ी।  उसका और भी लोगों से कर्ज हो चुका था, जो रोजाना घर आकर उधारी वापस मांगते थे। फिर उसने मोहल्ले में रहने वाली वृद्धा के बारे में सोचा, जो सोने के कड़े और जेवर पहनती है। अकेली रहती है, इसलिए उसने सोचा कि उसे लूटकर सारा कर्जा चुका सकता है। मौके पर हुई जांच में पता चला है कि पास के एक खाली प्लॉट की दीवार से छतों से चढ़कर सुबह वृद्धा के घर पहुंचा। वहां उसने दुपट्टे से गला घोंटकर मार डाला। फिर उसके पैर बांधे और मुंह पर टेप चिपका दी। उसने वृद्धा के झुमके, कड़े खोले। फिर पूरे घर में छानबीन कर नकदी सहित अन्य कीमती सामान भी लेकर भाग गया।आरोपी ने मंगेतर से उधार लिए 60 हजार रुपए चुकाने के लिए वारदात को अंजाम दिया था। आरोपी हत्या को आत्महत्या में बदलने के लिए अारोपी पंखे पर फंदा लगाकर शव टांगना चाहता था, लेकिन वजन ज्यादा होने से वह ऐसा नहीं कर पाया। फिर उसने शव को घी लगाया, परफ्यूम छिड़का और पेट्रोल डालकर आग लगाना चाहता था, ताकि हादसा लगे, लेकिन हंगामा मचा तो वह पीछे की दीवार से एक पड़ोसी की छत पर छिप गया। जब पड़ोसी ने देखा तो भाग गया। रात को ही अपने एक दोस्त व मंगेतर के पास पहुंचा। मंगेतर को कहा कि मुझसे बड़ी गलती हो गई, मैंने हत्या कर दी है। मेरे साथ चलो। उसने मना कर दिया तो वह दोस्त से मोबाइल लेकर भाग गया। पुलिस ने लोकेशन ट्रेस कर उसे मुंबई से धरदबोचा।

लोकल इंदौर का एप गूगल से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें... 👇 Get it on Google Play

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here