गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा बोले- शिवराज हैं गरीब किसान के बेटे,समझते है दर्द

0
293

लोकल इंदौर २३ सितम्बर। प्रदेश के गृहमनत्री नरोत्तम मिश्रा ने पूर्व  मुख्यमंत्री कमलनाथ पर जमकर निशाना साधते हुए कहाकि प्रदेश में 15 महीने कांग्रेस की सरकार रही। कमलनाथजी मुख्यमंत्री रहे, उन्होंने गरीब के दर्द और पीड़ा को समझा ही नहीं। समझते भी कैसे- उद्योगपति हैं, बड़े आदमी के बेटे थे, सोने का चम्मच मुंह में लेकर पैदा हुए थे, गरीब का दर्द वे कहां जानते। अपने यहां शास्त्र में कहा गया है कि जाके पांव ना फटी बेमाई, वाे का जाने पीर पराई। सोने का चम्मच लेकर पैदा होने वाले कमलनाथजी को इस दर्द का एहसास ही नहीं है।

बुधवार को  इंदौर  के रवींद्र नाट्यगृह में अनुग्रह सहायता राशि वितरणसमारोह में शामिल मिश्रा ने कहाकि  कमलनाथजी को इस दर्द का एहसास ही नहीं है मगर भाजपा को, उसके नेताओं को और हमारे मुख्यमंत्री को,  अहसास है क्योंकि हमारे मुख्यमंत्री को, क्योंकि वे गरीब और किसान के बेटे हैं।

काम तो भाजपा करती है बाकी की पार्टियां सिर्फ बातें

मिश्रा ने कहा कि  उनके काम  और हमारे काम को देखें। कन्या विवाह योजना, लाड़ली लक्ष्मी योजना लागू की तो भाजपा ने। एक रुपए किलो चावल, एक रुपए किलो चावल और एक रुपए किलो नमक देने का काम भाजपा ने किया। यह भाव कभी कांग्रेस के मन में नहीं आया। प्रधानमंत्री आवास देने का भाव मन में आया तो हमारे प्रधानमंत्री मोदीजी को आया। उन्होंने कहा कि भाजपा और शिवराज के मन में दर्द है, इसलिए उन्होंने गरीबों के लिए कई योजनाएं शुरू कीं। संबल योजना भी इसी का हिस्सा है।

कांग्रेस की 15 महीने की सरकार ने जनता को सिर्फ धोखा दिया। जनता को धोखा देने के कारण ही मंत्री सिलावट ने कांग्रेस को छोड़ दिया और भाजपा से जुड़े। उन्होंंने कहा- काम तो भाजपा करती है। बाकी की पार्टियां तो सिर्फ बातें करती हैं। मिश्रा ने इंदौर के लोगों की तारीफ करते हुए कहा कि प्रवासी मजदूरों की मदद करके इंदौर ने मिसाल पेश की है।कार्यक्रम में गृह मंत्री के साथ जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट, बीजेपी विधायक रमेश मेंदोला, पूर्व विधायक सुदर्शन गुप्ता समेत निगम और प्रशासनिक अधिकारी मौजूद रहे।

लोकल इंदौर का एप गूगल से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें... 👇 Get it on Google Play

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here