Honey Trap:जबरन ब्लैंक पेपर पर मुझसे साइन करवाए जा रहे हैं मीडिया से बोली आरती

0
182

लोकल इंदौर २७ सितम्बर /हनीट्रैप मामले में शुक्रवार को आरोपी आरती दयाल ने खुद को बेगुनाह बताते हुए पुलिस पर आरोप लगाया कि उससे जबरन ब्लैंक पेपर पर साइन करवाए जा रहे हैं।मीडिया द्वारा नाम पूछने पर उसने पलासिया टीआई   का नाम बताया .

एमवाय अस्पताल में  मेडिकल के बाद लौटते समय आरती ने पहली बार मीडिया के सामने खुद को बेकसूर बताया और कहा कि मैं बेगुनाह हूं, मुझसे जबरन ब्लैंक पेपर पर साइन करवाए जा रहे हैं। मीडिया द्वारा नाम पूछने पर उसने पलासिया टीआई कहा।

इसके पहले गिरफ्तारी के दसवें दिन गुरुवार को आरोपी आरती दयाल ने अपना गुनाह कबूल कर लिया। उसने एसएसपी और फिर एएसपी क्राइम ब्रांच व सायबर सेल के अफसरों के सामने एक-एक कर सारे राज़ खोले। उसने बताया कि वह इंदौर में सिर्फ एक ठेका चाहती थी, लेकिन 7 महीने बाद भी इंजीनियर हरभजन सिंह उसे कोई टेंडर नहीं दिला रहा था। हर बार किसी होटल में मुलाकात करता और 8-10 करोड़ के टेंडर देने का लालच दे जाता। उसके बाद लगा कि अब सबक सिखाना जरूरी है तो फिर 19 वर्षीय छात्रा को उससे मिलवाया। दोनों का वीडियो बनाया और हरभजन से 3 करोड़ की डिमांड की। आरती और छात्रा को पुलिस ने 17 सितंबर को गिरफ्तार किया था, लेकिन वह पुलिस को सहयोग नहीं कर रही थी।

लोकल इंदौर का एप गूगल से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें... 👇 Get it on Google Play

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here