Honey Trap:चार राज्य तक :फिल्मों की ऐक्ट्रेस भी :मिली ४ हजार फाईलें

0
567

लोकल इंदौर २६ सितम्बर . प्रदेश में हनी ट्रैप रैकेट के खुलासे ने कई दिग्गज नेताओं, अधिकारियों और व्यापारियों की नींद उड़ा दी है। देश का सबसे बड़ा सेक्स ब्लैकमेलिंग स्कैंडल कहे जाने वाले इस मामले से जुड़ी 4000 फाइलें जांच एजेंसियों को मिल चुकी हैं और फाइलों के मिलने का सिलसिला अभी जारी है। इन फाइलों में अधिकारियों के सेक्स  चैट, यौन संबंध बनाते न्यूड वीडियो और ऑडियोक्लिप  शामिल हैं।इस रैकेट में बी. ग्रेड मूवी की कई ऐक्ट्रेस  के नाम भी आ रहे हैं।

मिली जानकारी के अनुसार जांच में खुलासा हुआ है कि इस गिरोह का जाल चार राज्यों तक फैल गया था। इस हनीट्रैप गिरोह की सरगना श्वेता जैन और उसके साथियों के लैपटॉप और मोबाइल में मिले वीडियो और अन्य सबूतों की जांच जारी है। जांच से जुड़े एक अधिकारी ने कहा कि जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ रही है, यह देश में सबसे बड़ा ब्लैकमेलिंग  के
लिए सेक्स  स्कैंडल बनकर सामने आ रहा है।
बताया जा रहा है कि हनी ट्रैप गिरोह के सदस्यों से मिले मेमोरी कार्ड की जांच और उनसे फोटो तथा वीडियो निकालने के लिए फोरेंसिक विशेषज्ञों को ओवरटाइम करना पड़ रहा है। अधिकारियों नेबताया कि जिस तरह से मामले सामने आ रहे हैं,उससे लगता है कि डिजिटल फाइलों की संख्या ५ हजार को पार कर जायेगी ।

लोकल इंदौर का एप गूगल से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें... 👇 Get it on Google Play

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here