15 शहरों में प्रतियोगिता कर तय होगा होटल का व्यंजन

प्रतियोगिता 1 दिसंबर से 15 दिसंबर तक आयोजित की जाएगी

0
372

इंदौर, 30 नवंबर : ,=इंदौर की होटल  मैरियट इंटरनेशनल देश के 15 शहरों में एक प्रतियोगिता आयोजित कर जनता के साथ मिल कर क्राउड सोर्स  व्यंजन  मूड-डाइट 2.0  को तैयार करेगा lचुनी गयी रेसीपी को देश भर मर  कुल 21 मैरियट इंटरनल होटल में जारी किया जाएगा lप्रतियोगिता 1 दिसंबर से 15 दिसंबर तक आयोजित की जाएगी।

होटल के अनुसार  इसमें भाग ले रहे प्रतिभागियों को एक आसान, बिना झंझट वाले व्यंजन की रेसीपी भेजनी है जो की वीगन आधारित हो, और मास्टर शेफ द्वारा चुने गए 10 ऑर्गेनिक पदार्थों में से एक या एक से ज्यादा पदार्थों को इस्तेमाल कर बनाई गई हो। तीन सबसे बढ़िया व्यंजन ‘मूड डाइट्स 2.0’ के नए मेन्यू में शामिल किये जाएंगे जो की इस वर्ष के अंत तक जारी होगा।  प्रतिभागियों को अपनी रेसिपी मेल करनी है – Mbow@marriott.com पर, अपने पूरे नाम, पते और मोबाइल नंबर के साथ। सामग्रियों की सूची और रेसिपी का प्रारूप प्रतिभागी MoodDiets2.0 . से डाउनलोड कर सकते हैं।

Indore :इंदौर में बिना मास्क मिले तो जुर्माना होगा एक हजार!

होटल का मानना है कि सस्टेनेबिलिटी हमारी जीवनशैली का अभिन्न अंग बन रहा है और एक संस्था के नाते हमारा दायित्व भी है, ऐसे में हमारा ये उद्देश्य है की हम बिलकुल नए व्यंजन अपने ग्राहकों को परोसें जो हमारे ग्राहकों के मूड के अनुरूप हो और उन्हें बेहतर महसूस कराए। ‘मूड डाइट 2.0’ ना केवल हमारे शेफ की कला को प्रदर्शित करेगा, बल्कि हमारे ग्राहकों को कुछ नया परोसने की हमारी परंपरा को भी आगे बढ़ाएगा।”

 

 

लोकल इंदौर का एप गूगल से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें... 👇 Get it on Google Play

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here