इंदौर में साजिद चंदनवाला के अवैध निर्माण को तोड़ा

0
142

लोकल इंदौर १८ नवम्बर।  इंदौर में नगर निगम ने बुधवार से शहर के सूचीबध्द गुंडों द्वारा किए गए अवैध निर्माणों को हटाने की कार्रवाई करते हुए  गुंडे साजिद चंदनवाला के अवैध निर्माण को तोड़ने की कार्यवाही की गयी। रानीपुरा स्थित संत रविदास मार्ग स्थित दो मंजिला ध्वस्त करके के साथ ही  साजिद की तीन दुकानें भी तोड़ी गई। इसके लिए नाले में पोकलेन मशीन उतारनी पड़ी। दुकानों का निर्माण 30 बाय 50 फीट क्षेत्रफल में किया गया था।

नगर निगम के अपर आयुक्त देवेंद्र सिंह ने बताया कि जीतेंद्र उर्फ नानू के अवैध निर्माण पर निगम का बुलडोजर चलाया जाएगा।दोनों गुंडों ने अवैध कब्जे करके उन पर निर्माण कार्य कर लिया था। गुंडे जीतेंद्र का अवैध मकान चंदन नगर थाना क्षेत्र में स्थित है। लंबे समय से प्रशासन गुंडों के अवैध निर्माणों पर कार्रवाई की योजना बना रहा था, लेकिन कोरोना महामारी के कारण कार्रवाई लगातार ढलती जा रही थी। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि अब सरकार की तरफ से भी कार्रवाई शुरू करने का इशारा हो गया है। नगर निगम के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि अब लगभग हर दिन किसी न किसी गुंडे का अवैध निर्माण तोड़ा जाएगा।

यह भी पढ़े :कम्प्यूटर बाबा के सहयोगी का मकान तोड़ा   ://bit.ly/3pIBkgLhttps

कम्प्यूटर बाबा के सहयोगी हिस्ट्री शीटर रमेश तोमर द्वारा किये गये अवैध निर्माण आज प्रशासन एवं पुलिस द्वारा नगर निगम के सहयोग अवैध निर्माण को तोड़ा जा रहा है। गोम्मटगिरी में कंप्यूटर बाबा द्वारा क़ब्ज़ायी गई जिस ज़मीन से अतिक्रमण हटाने की कार्यवाही की गई थी वहाँ पर एक लग्ज़री इनोवा गाड़ी भी बरामद हुई थी। छानबीन करने पर यह बात निकलकर आयी है कि यह गाड़ी हिस्ट्री शीटर रमेश तोमर के नाम से रजिस्टर्ड है। जिसका उपयोग कंप्यूटर बाबा द्वारा किया जाता था। पुलिसिया सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक़ रमेश तोमर पर लगभग 19 -20 मामले दर्ज हैं। प्रशासन द्वारा अभी इदरीस नगर मोसाखेड़ी में तोमर के अवैध निर्माण तोड़े …

लोकल इंदौर का एप गूगल से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें... 👇 Get it on Google Play

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here