इंदौर में शादीशुदा ने झांसा देकर महिला से बनाये शारीरिक संबंध,गर्भवती होने पर मंदिर में की शादी,अब बेटी होने पर …..

0
678

लोकल इंदौर ९ जनवरी।  इंदौर में शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाने ,महिला  के गर्भवती होने पर मंदिर में शादी करने और लड़की पैदा होने पर धमकाने का मामला सामने आया है. पीड़िता  द्वारा पुलिस  जनसुनवाई में की  शिकायत  पर पुलिस मामले की जाँच  में  जुटी है ।

जानकारी के अनुसार मामला एरोड्रम थाना क्षेत्र का है। इलाके में रहने वाली एक महिला ने श्रीनाथ विहार बांगड़दा निवासी पवन पुत्र मोड़ीलाल के खिलाफ पुलिस  जनसुनवाई में दुष्कर्म,मारपीट और ब्लैकमेलिंग की शिकायत दर्ज करवाई है। महिला का आरोप है कि पवन ने शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाए थे। वह गर्भवती हो गई तो मंदिर में शादी कर ली लेकिन अब धमका रहा है। पता चला है की आरोपी पहले से शादीशुदा है और उसकी पत्नी छोड़ गयी है।

जानकारी   के अनुसार पुलिस  जनसुनवाई में महिला के बताया कि  आरोपित उसके भाई का दोस्त है और उसका घर आना जाना था। इसी दौरान दोनों में परिचय हुआ और प्रेम हो गया। जब वह गर्भवती हुई  महिला ने रिपोर्ट की धमकी दी तो आरोपित पवन ने उज्जैन स्थित गणेश मंदिर में शादी कर ली। महिला ने बेटी को जन्म दिया तो आरोपित ने रखने से इन्कार कर दिया और धमकाने लगा।  एएसपी(मुख्यालय) मनीषा सोनी ने मल्हारगंज सीएसपी जयंत राठौर को जांच के आदेश दिए है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here