मंत्री सिलावट की विधानसभा में पंचायत के ऑफिस पर टांगी जूतों की माला

जूते की माला कार्यालय के गेट पर टांग दी।

0
381

 लोकल इंदौर lजल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट की सांवेर विधानसभा के पालिया में सरपंच से परेशान लोगों ने जमकर नारेबाजी की। उन्होंने यहां जुलूस निकाला और जूतों की माला ले जाकर पंचायत के ऑफिस पर टांग दी। उन्होंने महिला सरपंच पर कई गंभीर आरोप भी लगाए। ग्रामीणों के मुताबिक सीएम हेल्पलाइन पर भी कई बार शिकायत की। लेकिन वहां भी सुनवाई नहीं हो रही है।

मंत्री तुलसी सिलावट की पालिया ग्राम पंचायत के वाल्मीकी इलाके के रहवासी गंदगी से परेशान हैं।  दैनिकभास्कर के अनुसार  गुस्साए लोगों ने शनिवार को अनूठा प्रदर्शन किया। गांव की महिलाओं ने जूतों के दो हार बनाए, एक सरपंच के लिए और दूसरा पंचायत सचिव के लिए। ग्रामीण नारेबाजी करते हुए जूतों का हार लेकर इलाके से निकले और  पंचायत भवन पहुंचने तक जमकर नारेबाजी करते रहे। यहां गुस्साए लोगों ने जूते की माला कार्यालय के गेट पर टांग दी। इस दौरान बच्चे और महिलाएं भी प्रदर्शन में शामिल रही।

महिला सरपंच ध्यान नहीं देती, सीएम हेल्पलाइन पर सुनवाई नहीं
गांव के लोगों के मुताबिक पालिया ग्राम पंचायत में सरपंच गीताबाई बामणिया, सचिव सीताराम पर ग्रामीणों ने कई तरह के आरोप लगाए हैं। वाल्मिकी इलाके में गटर भरी हुई है। गंदा पानी सड़कों पर बह रहा है। परेशान लोग इसकी शिकायत कर चुके हैं। लेकिन कोई हल नहीं निकला। परेशानियों को लेकर सीएम हेल्पलाइन पर शिकायत की लेकिन वहां भी ध्यान नहीं दिया।

मंत्री दो बार घोषणा कर गए
यहां रहने वाले दिलीप परमार, अभिषेक और कमल ने बताया कि तुलसी राम सिलावट दो बार यहां चुनाव के समय विकास कामों को लेकर घोषणा कर गए। लेकिन इसके बाद वह नहीं आए। रहवासियों ने आरोप लगाया कि वह मोबाइल पर कॉल करते हैं, तो मंत्री से बात नहीं हो पाती।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here