Indore : 12 साल की बच्ची अपने “डागी” के लिए घर छोड़ दिया :धार से भाग आई इंदौर !

0
580

लोकल इंदौर ३० सितम्बर l वीडियो में जो बच्ची दिखाई दे रही है इसकी जगह आपकी बच्ची भी हो सकती है l ये बच्ची धार की रहने वाली है l  उम्र है 12 साल l छठी में पढ़ती है। नाम है मोहनी शर्मा l पिता का नाम बसंत शर्मा है। माता-पिता की डांट के बाद वह घर से भाग आई है। बच्ची की गोद में लैब्राडोर भी था।

गुरुवार दोपहर गंगवाल बस स्टैंड पर कॉन्स्टेबल सुलतान सिंह राणा और जोगेश लश्करी ने एक बच्ची को रोते हुए देखा। कॉन्स्टेबल बच्ची को थाने लेकर आए। मोबाइल नंबर बताने पर उसके पिता को फोन कर बुलाया गयाl तो ये मामला सामने आया कि मोहनी को अपने कुत्ते से बहुत  प्यार है l उसने 6 महीने पहले गुल्लक तोड़कर 5 हजार रुपए में डॉगी खरीदकर घर लाई थी। माता-पिता ने पपी को छोड़ने के लिए क्या कहा, बच्ची नाराज होकर पपी के साथ धार से इंदौर आ गईl

पिता हुए राजी

महिला सिपाही साधना ने मोहिनी काे समझाया। मोहिनी ने कहा कि वह पपी के बिना नहीं रहना चाहती। वह उसे साथ रखना चाहती है। मोहिनी का पपी के प्रति प्यार देखकर पिता भी उसे रखने के लिए राजी हो गए। इसके बाद वह बच्ची को लेकर घर निकल गए।

Indore : इंदौर ट्राफिक पुलिस ने गोली चलने जैसी आवाज करने वाली 30 बुलैट चालक पर की कार्यवाही :

सिपाहियों को मिलेगा इनाम
एसपी महेश चंद जैन ने सूझबूझ से काम लेने वाले दोनों आरक्षक सुल्तान और जोगेश लश्करी को 500-500 रुपए पुरस्कार की घोषणा की है। अधिकारियों के मुताबिक, बच्ची के साथ कुछ भी घटना भी घट सकती थी, लेकिन सिपाहियों ने बुद्धिमत्ता का परिचय दिया।

लोकल इंदौर का एप गूगल से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें... 👇 Get it on Google Play

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here