Indore : इंदौर में 50 लाख की BSNL की केबल चोरी …!

एक्सचेंज से महज 300 मीटर की दूरी पर हुई चोरी

0
487

लोकल इंदौर 28 नवम्बर lइंदौर में  लैंडलाइन और ब्रैंडबांड कनेक्शन के लिए भूमिगत बिछाई गई बीएसएनएल की  ५०लाख  रूपये की  केबल  चोरी हो  गयीlचोरीकी ये घटना विजय नगर स्थित एक्सचेंज से महज 300 मीटर की दूरी पर हुई है।पुलिस से शिकायत दर्ज करवाई गयी  है।

जानकारी के अनुसार विजय नगर स्थित मेदांता अस्तपाल के नजदीक बने केबल डक से कापर केबल चुराई गई है। यही पास में ही बीएसएनएल का कार्घयालय है  l घटना शुक्रवार-शनिवार दरमियानी रात दो बजे हुई। पुलिस की छानबीन में सीसीटीवी फुटेज मिले है।उसमें चोर ट्रैक्टर लेकर पहुंचे थे।पहले उन्होंने केबल डक से पानी बाहर निकाला। उसके बाद केबल को खींचकर ट्रैक्टर में भरकर चले गए।

सावधान :बनने जा रहा है चतुर्ग्रही योग, साथ में है ग्रहण ! सभी राशियों होगा प्रभाव :देखे अपनी राशि

खासबातयह है कि आधे घंटे में चोरों ने अपना कारनामा कर दिया। ओपन डक से अनूप नगर, मालवीय नगर, विजय नगर, रेडिसन क्षेत्र के लैंडलाइन व ब्रांडबैंड कनेक्शन के लिए केबल बिछाई गई है। इन क्षेत्रों के लगभग 400 फोन 24 घंटे से बंद है। चोरी को लेकर सुबह छह बजे बीएसएनएल के अधिकारियों को जानकारी लगी। सूत्रों के मुताबिक तुरंत मेंटेनेंस टीम को भेजा।महाप्रबंधक संजीव सिंघल का कहना है कि केबल चोरी होने से कंपनी को काफी नुकसान हुआ है। बंद फोन को फाइबर आप्टिकल केबल पर शिफ्ट किया जा रहा है।काम रविवार तक खत्म किया जाएगा। उन्होंने बताया कि मेंटेनेंस के लिए कंपनी से सेवानिवृत्त हुए कर्मचारियों से मदद ले रहे हैं।

लोकल इंदौर का एप गूगल से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें... 👇 Get it on Google Play

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here