Indore : इंदौर में इंडियन  आईल पम्प  पर डकैती डालने से पहले ही 6 गिरफ्तार

आरोपियों के पास से मिला लाल मिर्च पावडर

0
272
इंदौर lइंदौर क्राइम ब्रांच  ने इंदौर में इंडियन  आईल पम्प  पर डकैती डालने वाले 6 को गिरफ्तार किया है। आरोपियों पास से एक लोहे टॉमी एक बैसवाल, एक लोहे का छुरा, लाल मिर्च पावडर और चोरी की एक बाइक भी बरामद हुई सभी आरोपी आदतन अपराधी हैं।
 जानकारी के अनुसार सभी पर शहर के विभिन्न थानों पर मोबाइल, वाहन चोरी, लूट, हत्या, चाकूबाजी, छेडखानी, हथियार अवैध शराब रखने के सम्बंध में दर्ज हैं। राऊ के थाना प्रभारी नरेन्द्र रघुवंशी बताया कि पुलिस को मुखबिर से इनकी सूचना मिली थी।आरोपियों शहर की अन्य चोरी, लूट की वारदातों खुलासे हो सकते हैं। गिरफ्तार आरोपियों राऊ के इंडियन ऑयल पेट्रोल में डकैती डालने की बात को स्वीकारा है ।
इन्हें किया गिरफ्तार
मनोज वर्मा पिता किशनलाल निवासी निरंजनपुर, अजय राणे निवसी आजाद नगर ,विशाल पिता अशोक बिल्लोरे, राहुल पिता राकेश  निवास निरंजनपुर, आयुष निवासी आज़ाद नगर को गिरफ्तार किया।
आरोपियों के पास यह मिला
आरोपियों की तलाशी ले कर उनके पास से एक लोहे की टामी, एक बैसवाल का डण्डा, एक लोहे का धारदार छुरा .50 ग्राम करीबन मिर्ची, पाऊडर तथा थाना विजयनगर से चुराई हुई याम्हा कम्पनी की मो.सा. एंव थाना संयोगितागंज क्षेत्र से लूटा हुआ मोबाईल जप्त कर सभी आरोपियों के विरुद्ध थाना राऊ में अपराध धारा 399,402,25 आर्म्स एक्ट का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here