Indore :इंदौर में एक और  लव जिहाद का मामला सामने आया

छात्रा की मां का वाट्सएप भी हैक कर लिया था।

0
620
लोकल इंदौर 29 अगस्त l इंदौर में एक और  लव जिहाद का मामला सामने आया है। पुलिस ने धारा 354, 354(घ) और मध्य प्रदेश धार्मिक स्वतंत्रता अधिनियम की धाराओं में केस दर्ज किया है।

  मिली जानकारी के अनुसार लसूड़िया थाना में यह प्रकरण दर्ज कराया गया है l स्कीम-78 निवासी छात्रा की शिकायत पर  आरोपी धार रोड़ (लाबरिया भेरु) निवासी फरदिल फारुकी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया है। फारुकी ने छात्रा की मां का वाट्सएप भी हैक कर लिया था। वह उसके साथ खींचे फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर धर्म परिवर्तन और शादी के लिए दबाव बना रहा था।

Indore :इंदौर -दुबई फ्लाईट शुरू होने पर एयर पोर्ट पर होगा कार्यक्रम :वर्चुअली शामिल होंगे केंद्रीय मंत्री गण

नईदुनिया  डॉट कॉम में छपी खबर के मुताबिक़  पुलिस के अनुसार फरदिल फारुकी पहले छात्रा के साथ पढ़ता था। स्कूल छोड़ने के बाद भी वह छात्रा के संपर्क में था और उससे बातचीत भी करता रहा था। आरोपित ने बहाने से छात्रा की मां के वाट्सएप का लागइन व पासवर्ड लेकर स्वयं के नंबर डाल दिए और पूरा अकाउंट हैक कर लिया। यह बात छात्रा के स्वजनों को पता चली तो फरदिल ने माफी मांगी और चाचा अमजद फारुकी से भी बात करवा दी।

इसके बाद आरोपित छात्रा से फिर मिलने जुलने लगा। कुछ समय बाद आरोपित ने स्कीम-78 में ही एक कैफे पर मिलने बुलाया और छात्रा के साथ आपत्तिजनक स्थिति में फोटो व वीडियो बना लिया। उसने छात्रा पर शादी का दबाव बनाया और कहा तुझे धर्म परिवर्तन करना पड़ेगा। आरोपित ने छात्रा के अश्लील फोटो इंस्टाग्राम पर अपलोड कर वायरल कर दिए।

इन धाराओं में दर्ज हुआ प्रकरण

छात्रा स्वजनों के साथ थाना पहुंची और एसआइ किर्ती तोमर को पूरा घटनाक्रम बताया। पुलिस ने उसके बयानों के बाद आरोपित फरदिल पर धारा 354, 354(घ) और मध्य प्रदेश धार्मिक स्वतंत्रता अधिनियम की धाराओं में केस दर्ज किया है।

लोकल इंदौर का एप गूगल से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें... 👇 Get it on Google Play

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here