Indore: सावधान यदि आप मोबाईल पर बात करते हुए जा रहे हैं तो ऐसा आपके साथ भी हो सकता है !

आरोपी से स्नैचिंग किये 06 मोबाईल (कीमत करीब 01 लाख/-रूपए) बरामद                

0
237
लोकल इंदौर l यदि आप मोबाईल पर बात करते  हुए जा रहे है ,तो हो सकता है कि कोईपीछे से आकर आपका मोबाईल छीन कर भाग जाय l इंदौर में पुलिस ने ऐसे ही एक आरोपी को पकड़ा हिया उसके पास से स्नैचिंग किये 06 मोबाईल (कीमत करीब 01 लाख/-रूपए) बरामद किये है l
जानकारी के अनुसार  क्राईम ब्रांच इन्दौर की टीम को मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति चोरी के माबोईल सस्ते दामो पर बेचने के लिये ग्राहक की तलाश मे है। मुखबिर की सूचना को सच मानते हुए  क्राइम ब्रांच टीम ने थाना एमआईजी के साथ संयुक्त कार्यवाही कर मुखबिर द्वारा बताये स्थान से व्यक्ति को घेराबंदी पकडा व नाम पता पुछने पर नाम गणेश पिता राजू पाटिल निवासी– Ida मल्टी भूरी टेकरी, इन्दौर का होना बताया । आरोपी के पास से 06 मोबाईल मिले, जिसके संबंध मे बिल पूछते नही होना बताया।
   आरोपी से विस्तृत पूछताछ करने पर आरोपी द्वारा शहर के थाना बाणगंगा क्षेत्र के अरिवंदो हॉस्पिटल के पास से 02 मोबाइल, लसूडिया क्षेत्र के महालक्ष्मी नगर से 02 मोबाइल, एरोड्रम क्षेत्र से 01 मोबाइल, राह चलते व्यक्ति जो मोबाईल से बात करते हुए चलते हैं,  उनके पीछे से मोटरसाइकल से आकर मोबाईल स्नैचिंग करना स्वीकार किया तथा थाना एम.आई.जी. क्षेत्र से मोबाइल चोरी करके भागा था जिस पर थाना एम.आई.जी. में अपराध धारा 379 का अपराध एवं थाना लसूडिया में अपराध धारा 379,356 का अपराध पंजीबद्ध हुआ है। अज्ञात आरोपी घटना दिनांक से फरार था, जिसे क्राइम ब्रांच इंदौर द्वारा पकड़ा हैं। आरोपी के विरुद्ध अग्रिम वैधानिक कार्यवाही थाना एम.आई.जी के द्वारा की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here