Indore: BJP महासचिव कैलाश विजयवर्गीय बोले -इंदौर के ठेकेदार, इंजीनियर और जिम्मेदार अधिकारियों पर हो कार्यवाही हो

इंदौर में इस तरह की तकनीकी लापरवाही आगे न हो

0
445
लोकल इंदौर २५ सितम्बर । भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने आज  इंदौर में जल जमाव की समस्या को लेकर कहाकि जनता के धन का दुरुपयोग करने वाले ठेकेदार, इंजीनियर और जिम्मेदार अधिकारियों पर कार्रवाई की जाना चाहिए।
भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने आज फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर की है। पोस्ट में उन्होंने कहा है कि जनता के धन का दुरुपयोग करने वाले ठेकेदार, इंजीनियर और जिम्मेदार अधिकारियों पर कार्रवाई की जाना चाहिए।
अपनी पोस्ट के साथ उन्होंने इंदौर के जरा सी बारिश में होने वाले जल जमाव की कुछ  तस्वीरे  भी पोस्ट की है।
गौरतलब है कि नगर निगम की गलत इंजीनियरिंग का खामियाजा इंदौर की जनता को भुगतना पड़ रहा है। करोड़ों रुपए खर्च कर नाला टेपिंग का काम गलत तरीके से कर दिया गया। इसका परिणाम यह रहा कि इस बारिश में थोड़ा सा पानी बरसने पर भी सड़कों पर घुटनों-घुटनों पानी जमा हो रहा है। सड़कें तालाब बन रही है। पिछले 50 सालों के दौरान जिस स्थान पर आज तक पानी जमा नहीं हुआ वहां इस बार पानी ही पानी दिखाई दे रहा है।
विजयवर्गीय ने अपनी पोस्ट में यह लिखा है
इंदौर के MR-10 रोड पर रेडिसन होटल से सुपर कोरिडोर तक और BRTS पर IDA द्वारा निर्मित सड़क पर बारिश में कई फीट पानी जमा  हो जाता है। इस कारण वाहनों के खराब होने और लोगों को आने-जाने में असुविधा होती है। ऐसी लापरवाही और जन-धन का दुरुपयोग करने वाले ठेकेदार, इंजीनियर और जिम्मेदार अधिकारियों पर कार्रवाही की जाए। इंदौर में इस तरह की तकनीकी लापरवाही आगे न हो और ये सब बंगाली चौराहा ब्रिज के निर्माण में न हो। भविष्य में ऐसी समस्याओं का सामना जनता क न करना पड़े, ये IDA को सुनिश्चित करना चाहिए।
लोकल इंदौर का एप गूगल से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें... 👇 Get it on Google Play

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here