Indore : इंदौर के मालवामिल से दुकानों के शेड तोड़े

हाथों हाथ दुकानों के आसपास स्थल की धुलाई व सफाई की गई

0
583

लोकल इंदौर दिनांक 05 जनवरी । अपर आयुक्त श्री देवेन्द्र सिंह ने बताया कि आयुक्त सुश्री प्रतिभा पाल के निर्देश पर मालवा मिल चौराहे से परदेशी पुरा थाने के ओर जाने वाले रोड के दोनो ओर लगने वाली सब्जी मंडी के कारण उक्त क्षेत्र में यातायात प्रभावित होने पर आज 250 से अधिक फल- सब्जी विक्रेताओ की कच्ची-पक्की अस्थाई अवैध दुकान, 150 से अधिक टीनशेड, तिरपाल लगाकर बनाई गई दुकानो को निगम रिमूव्हल विभाग द्वारा 3 जेसीबी व पोकलेन के माध्यम से हटाकर स्थानांतरित करने की कार्यवाही की गई।

Indore:हवा में आई विमान में खराबी:इंदौर एयरपोर्ट पर कराई इमरजेंसी लैंडिंग

राजकुमार ब्रिज के नीचे शिफ्ट किया गया

निगम रिमूवल कार्रवाई के साथ ही मालवा मिल चौराहे के पास लगने वाली अवैध सब्जी मंडी के व्यापारियों को राजकुमार ब्रिज के नीचे शिफ्ट किया गया। कार्यवाही के दौरान अपर आयुक्त श्री देवेन्द्र सिंह, उपायुक्त श्रीमती लता अग्रवाल, रिमूव्हल अधिकारी श्री बबलु कल्याणे, क्षेत्रीय भवन अधिकारी, भवन निरीक्षक, रिमूव्हल अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित थे।

आसपास स्थल की धुलाई व सफाई की गई

आयुक्त सुश्री पाल के निर्देश पर मालवा मिल चौराहा से स्थानांतरित की गई दुकानों के आसपास स्थल की धुलाई व सफाई उसी समय हाथों हाथ की गई पूरे क्षेत्र के आसपास निगम द्वारा सफाई के साथ-साथ प्रेशर मशीन से धुलाई भी कराई गई!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here