BREAKING :Indore : इंदौर में चोरी के “हीरे” बेचने से पहले ही पकडाए

छत्तीसगढ़ से चोरी कर इंदौर में बेचने का जतन

0
324
लोकल इंदौर। छत्तीसगढ़ से लाखों रुपए के हीरे चुराकर इंदौर में बेचने ने फिराक में घूम रहे दो बदमाशों को  क्राइम ब्रांच की टीम में पकड़ा है।  इनके पास से चोरी के लाखों रुपए के हीरे और मोबाइल बरामद किए गए है। आरोपियों से कड़ी पूछताछ  कर अन्य वारदातों का पता लगाया जा रहा है।
मिली जानकारी के अनुसार क्राइम ब्रांच की टीम को सूचना मिली थी कि दो व्यक्ति परदेशीपुरा  शिव मंदिर के पास चोरी के हीरों  को  ओने पौने दामों में बेचने की फिराक में घूम रहे है, सूचना पर क्राईम ब्रांच की  टीम ने कार्यवाही करते हुए मुखबिर  बताए स्थान शिव मंदिर के पास से दोनो आरोपियों को घेराबंदी कर  पकड़ा। दोनो आरोपी से नाम पता पूछने पर नाम (1) तेजा उर्फ अशोक  पिता अंतर सिंह निवासी ग्राम गुणावाद, सदलपुर जिला धार (2) विक्की उर्फ विक्रम पिता सत्यनारायण  सिंधिया निवासी 71-कृष्णापुरी सेक्टर  डी, चंदननगर बताया।
दोनो आरोपियों  की तलाशी लेते उनके पास से 55 हीरा खनिज पत्थर मिले जिसके संबंध में वैध लाइसेंस पूछते नहीं होना बताया। आरोपियों से सख्ती से पूछताछ करने पर उक्त होरे गरियाबंद, छत्तीसगढ़ से चोरी करना कबूला दोनो आरोपियों से कुल 55 नग हीरे एवं 02 मोबाइल किमती करीब 3.51.200/- रूपए का मश्रुका जमाकर प्रकरण दर्ज किया गया। आरोपियों में अन्य चोरीयो के बारे में तथा और किन-किन लोगों को पूर्व में हीरे बेचे के संबंध में भी पूछताछ की जा रही है। अन्य आरोपियों के नाम सामने आने पर उनके विरुद्ध भी उचित वैधानिक कार्यवाही की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here