Indore:कांग्रेसी विधायक शुक्ला करेंगे 1370 सफाईकर्मियों का सम्मान देंगे प्रत्येक को 500 रुपया प्रोत्साहन राशि

अपनी विधानसभा में सफाई करने वाले नगर निगम के 1370 सफाईकर्मियों का सम्मान

0
132
लोकल इंदौर 22 नवम्बर। इंदौर के कांग्रेसी विधायक संजय शुक्ला ने अपनी विधानसभा में सफाई करने वाले 1370 सफाईकर्मियों का सम्मान कर प्रत्येक को  500रुपये की प्रोत्साहन राशि भेंट करने की घोषणा की है।
उल्लेखनीय है कि विधानसभा क्षेत्र क्रमांक एक से वे कांग्रेस के विधायक है। विधायक ने एलान किया है कि पूरी विधानसभा में सफाई करने वाले नगर निगम के 1370 सफाईकर्मियों का सम्मान किया जाएगा और उन्हें प्रोत्साहन राशि भेंट की जाएगी।
उन्होनें  कहा कि लगातार पांच वर्षों तक स्वच्छता के क्षेत्र में इंदौर को मिली सफलता यहां की जनता की सहभागिता और स्वच्छता की कमान संभालने वाले भाई-बहनों की मेहनत का परिणाम है। इस सफलता के लिए निश्चित तौर पर सभी सफाई मित्रों का सम्मान किया जाना चाहिए।
 क्षेत्र क्रमांक एक के अंतर्गत आने वाले 17 वार्ड में इंदौर नगर निगम की ओर से नियुक्त किए गए 1370 सफाई कर्मी स्वच्छता का काम संभालते हैं । इन सफाई कर्मचारियों की मेहनत के कारण ही यह पूरा क्षेत्र जगमग रहता है।
शुक्ला ने कहा कि इंदौर का पंच लगने का जश्न तो बहुत मन रहा है लेकिन इस जश्न के साथ ही हमें इन सफाई मित्रों के सम्मान और प्रोत्साहन का भी ध्यान रखना होगा। इसे देखते हुए उनके द्वारा यह फैसला लिया गया है कि क्षेत्र क्रमांक एक में काम करने वाले सभी 1370 सफाई मित्रों का एक साथ सम्मान समारोह आयोजित किया जाएगा। इस समारोह में इन सफाई कर्मियों को दाल-बाफले का भोजन भी कराया जाएगा। साथ ही सभी सफाई कर्मियों को प्रमाण पत्र, शील्ड और प्रोत्साहन राशि के रूप में 500 रुपये भेंट किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम में इंदौर को स्वच्छ शहर के रूप में तब्दील करने वाले इंदौर के कलेक्टर मनीष सिंह, संभाग आयुक्त एवं नगर निगम के प्रशासक डाक्टर पवन कुमार शर्मा, नगर निगम आयुक्त प्रतिभा पाल को भी निमंत्रित किया जाएगा। इन सभी के प्रति भी इंदौर की जनता की ओर से कृतज्ञता ज्ञापित की जाएगी। कार्यक्रम के आयोजन की तारीख और स्थान की घोषणा जल्द की जाएगी।
लोकल इंदौर का एप गूगल से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें... 👇 Get it on Google Play

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here