Indore Corona:तहसीलदार ने मारी लात , प्रशासन को मानव अधिकार आयोग का नोटिस … देखे वायरल वीडियो

0
1550

लोकल इंदौर ३ मई . इंदौर  के  देपालपुर में तहसीलदार द्वारा लाकडाउन के दौरान निकले लोगों का जुलूस निकलने और लात मारने की घटना को मानव अधिकार आयोग ने गंभीरता से लिया है।आयोग ने इस मामले में संभाागायुक्त, कलेक्टर व देपालपुर तहसीलदार से 10 मई तक प्रतिवेदन मांगा है।

उल्लेखनीय है कि देपालपुर इलाके के चमन चौराहा की  इस घटना ने तहसीलदार बजरंग बहादुर की  कार्यशैली पर ही सवाल खड़े कर दिए हैं। तहसीलदार बजरंग बहादुर का VIDEO वायरल हो गया था ।

वीडियो में तहसीलदार बजरंग बहादुर चमन चौराहा पर कोरोना कर्फ्यू का उल्लंघन करने वालों को रोकते हैं। उन्हें मेंढ़क कूद करके आधा किलोमीटर चलने के लिए कहा जाता है। बकायदा बैंड-बाजे के साथ उनका जुलूस निकाला जाता है। जब लोग मेंढ़क कूद करके चलते हैं तो तहसीलदार उन्हें लात मारते हैं। जो भी खड़ा होता है वह उसे दौड़-दौड़ कर लात मारते हैं। इस दौरान उनके साथ पुलिसकर्मी और अन्य कर्मचारी रहते हैं।

ये भी पढ़े :”सेल्यूट” है इनको “आप” भी करना चाहेंगे जो खुद भूखे रहते हैं ताकि ! …….  https://bit.ly/2QMUaGA

कांग्रेस ने कहा- कार्रवाई नहीं हुई तो तहसीलदार का मुंह काला करेंगे
जनता को लात मारते हुए भी दिखाई दिए वीडियो सामने आने के बाद कांग्रेस विधायक विशाल पटेल ने इसकी निंदा की है। सोशल मीडिया पर एक मैसेज भी वायरल किया है, जिसमें लिखा है कि तहसीलदार बजरंग बहादुर के खिलाफ यदि कार्रवाई नहीं होती है, तो कांग्रेस कार्यकर्ता तहसीलदार का मुंह काला करेंगे।

 बाद में  इस घटना को लेकर आयोग को वीडियो व अन्य प्रमाणो के साथ शिकायत की गई थी।

 

 

लोकल इंदौर का एप गूगल से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें... 👇 Get it on Google Play

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here