Indore Corona :इंदौर के सांसद लालवानी बोले इंदौर में ऑक्सीजन और रेमडिसेविर इंजेक्शन की कोई कमी नहीं ….!

0
382
 लोकल इंदौर17 अप्रैल। इंदौर में बेकाबू होते  कोरोना संक्रमण से बिगड़ते हालत के बीच   सांसद शंकर लालवानी ने दावा किया है कि  इंदौर में कोरोना महामारी से पैदा हुए असामान्य हालात जल्द ही सामान्य होंगे।उन्होंने  यह भी दावा किया कि ऑक्सीजन और रेमडिसेविर इंजेक्शन सहित किसी भी स्वास्थ्य सेवाओं में फिलहाल कोई कमी नहीं है… और यदि किसी भी तरह की कमी संबंधी कोई भी जानकारीअलग-अलग माध्यमों से सामने आती है ,तो उसे जल्द ही दूर किया जा रहा है। सांसद  शंकर लालवानी ने विधायक  संजय शुक्ला को ऐसे समय राजनीति न करने की सलाह भी दी ।
 इंदौर में बेकाबू कोरोना संक्रमण के चलते हालात बेकाबू दिखाई दे रहे हैं …इसी बीच शहर के सांसद शंकर लालवानी ने शहरवासियों को भरोसा दिलाया है कि जल्दी ही सब कुछ सामान्य हो जाएगा …इंदौर प्रेस क्लब में  मीडिया से चर्चा में शंकर लालवानी ने कहा कि भले ही बात ऑक्सीजन सिलेंडर की हो या रेमडेसिविर जैसे इंजेक्शन की सभी की पर्याप्त उपलब्धता होना शुरू हो चुकी है और जल्द ही सुविधाओं के संबंध में हालात सामान्य हो जाएंगे।
अंदाजा नहीं था
सांसद  शंकर लालवानी  लोरोना महामारी को ले कर कहते हैकि इस बात को स्वीकार  किसी को इस बात का अंदाजा नहीं था कि कोरोना का कहर अचानक इस तरीके से हम सभी की अग्नि परीक्षा लेगा ।स्वास्थ्य सुविधाओं को निरंतर बढ़ाया जा रहा है और जल्द ही मरीज और उनके परिजनों को आ रही परेशानिया समाप्त होगी ।
 विधायक  संजय शुक्ला को ऐसे समय राजनीति न करने की सलाह
 सांसद शंकर लालवानी ने यह भी कहा कि सभी जनप्रतिनिधि राहत कार्य में जुटे हुए हैं जबकि कांग्रेस इस मामले में राजनीति कर रही है… शंकर लालवानी ने आत्मदाह करने संबंधी संजय शुक्ला के बयान पर उन्हें सलाह दी है ..शंकर लालवानी का कहना है कि अभी चुनाव बहुत दूर है इसलिए संजय शुक्ला को ऐसे समय राजनीति नहीं करना चाहिए
लोकल इंदौर का एप गूगल से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें... 👇 Get it on Google Play

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here