Indore Covid: इंदौर के सांसद लालवानी ने क्या सच में लगवाया कोरोना का टीका !

0
795
 लोकल इंदौर १५ मार्च .[सभार खुलासा फर्स्ट] इंदौर सांसद शंकर लालवानी ने कोविड वैक्सीन नहीं लगवाने का बयान देने के बाद अचानक शनिवार को इंजेक्शन लगवाने अस्पताल पहुंचे। इस दौरान लिए गए वीडियो में वह केवल ड्रामा करते नजर आ रहे हैं। वैक्सीन लगाने वाली नर्स कह रही है, टीका नहीं लगा, पास खड़े डॉक्टर ने इशारा कर नर्स को चुप करा दिया। इसपर सांसद का तर्क है, सही वीडियो नहीं बन पाया था।
दरअसल, लालवानी पहले ही मीडिया में बयान दे चुके हैं कि वह 59 वर्ष के हैं। वह फिलहाल वैक्सीन नहीं लगवाएंगे। शनिवार को वह अचानक चरक अस्पताल पहुंचे। यहां टीका लगाने के फोटो जारी किए गए। हर कार्यक्रम की तरह पहले से मीडिया को सूचना नहीं दी गई। खुलासा फर्स्ट के हाथ इस दौरान लिया गया वीडियो आया है, जिसमें लालवानी को टीका लगाने से पहले पीएम नरेन्द्र मोदी का कटआउट भी लगा दिख रहा है। बाद में इसी कटआउट के साथ लालवानी ने फोटो भी खिंचवाए। वीडियो को ध्यान से देखने पर पता लगता है कि टीका नर्स लालवानी के हाथ तक लाई, इस दौरान फोटो खिंचे गए। नर्स ने टीका नहीं लगने की बात कही तो पास खड़े डॉक्टर ने इशारा करते हुए कहा, हो गया आप जाइए।
जन्म दिनांक को लेकर भी आए थे विवाद में
शिवरात्रि पर अपना जन्मदिन मनाने वाले सांसद लालवानी के पैनकार्ड में 16 अक्टूबर तारीख का उल्लेख होने का मामला गत दिनों सामने आया था । कांग्रेस ने भी इस मामले पर सवाल उठाए थे।
स्टाफ ने बनाया था वीडियो और लिए थे फोटो
 मैं जब वैक्सीन लगवाने पहुंचा तो अस्पताल स्टाफ के लोगों ने वीडियो और फोटो लिए थे। वैक्सीन लगने के दौरान वीडियो नही बन पाया था। बाद में उन्हीं के आग्रह पर मैंने वैक्सीन हाथ के पास रखकर वीडियो बनवाया।
– शंकर लालवानी, सांसद इंदौर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here