Indore Covid:इंदौर में बनी अस्थाई जेल, नियम न मानने वाले भेजे जाएंगे

0
439

 लोकल इंदौर 1 अप्रेल।इंदौर शहर में 600 से ऊपर कोरोना संक्रमितों का सिलसिला बुधवार को भी जारी रहा। 4653 सैंपलों की जांच की गई जिनमें से 638 नए संक्रमित मिले। दो लोगों की मौत भी हुई। 

शहर अलग-अलग अस्पतालों में 4,208 मरीजों का उपचार किया जा रहा है। अब तक कुल मरने वालों की संख्या 962 हो गई है। कुल संक्रमितों का आंकड़ा 70 हजार 309 हो चुका है।

इंदौर में बढ़ते कोरोना संक्रणम को रोकने के लिए जिले की सीमाएं सील करने का निर्णय लिया गया है, वहीं कोविड-19 नियमों का पालन न करने वालों को अस्थाई जेल में रखा जाएगा। इसके लिए इंदौर में गुजराती समाज के गेस्ट हाउस को आगामी दो माह के लिए अस्थाई जेल घोषित किया गया है। कोरोना गाइड लाइन का उलंघन करने वालों को यहां रखा जाएगा।

डेली कॉलेज  में छात्र भी मिले पॉजिटिव

डेली कॉलेज परिसर में इन दिनों कोरोना संक्रमण बढ़ता जा रहा है। पिछले दिनों शिक्षकों के पॉजिटिव आने के बाद अब 10वीं और 12वीं के 10 से ज्यादा विद्यार्थी भी संक्रमित हो गए हैं। इनमें अधिकांश विद्यार्थी होस्टल के हैं। दो छात्राएं संस्थान के परिसर में बने मेडिकल सेंटर में इलाज ले रही हैं। पूर्व में संक्रमित हो चुके अन्य विद्यार्थियों को भी कैंपस में ही रखा गया है।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here