Indore Crime:हाइवे पर ट्रक कटिंग कर चुरा लिए थे 44 लाख के इंजेक्शन

0
454

 

हाइवे पर ट्रक कटिंग कर चुरा लिए थे 44 लाख के इंजेक्शन

लाेकल इंदौर 22 मई। पुलिस ने हाइवेे पर ट्रक कटिंग कर माल चुराने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है। आरोपियों से 33 लाख रूपये मुल्य के इंजेक्शन बरामद किया गया है। आरोपियों ने 72 घंटे पहले ही इस वारदात को अंजाम दिया था।

पुलिस के अनुसार 18 मई को फरियादी ओमप्रकाश पिता मिश्रीलाल यादव उम्र 31 साल निवासी ग्राम बारोली सांवेर जिला इन्दौर के द्वारा रिपोर्ट की थी कि 17 मई को अपनी आयशर MH 04 HD 2151में देवास नाका स्थित कंपनी से दवा लोड कर निकला था। जैसे ही बाम्बे हाईवे पर स्थित सोनवाय टोल के आगे करीबन 11.25 बजे पहुंचा तो मुझे एक आयशर गाडी वाले ड्रायवर ने ओवरटेक करके बताया की आपकी गाडी में पीछे से कुछ लोग सामान फेंक रहे है । मैने गाडी आशापुरा ढाबा फोरलेन टीही पर रोकी फिर सामान चैक किया तो मेरी गाडी के पीछे का शटर खुला हुआ था तथा कुछ कार्टून ( बाक्स ) नही थे । जिसकी सूचना मैने अपने मालिक को दे दी थी। इसके बाद पुलिस में शिकायत की गई थी। आरोपितों ने आयशर में भरे माइनों साइकिलीन इंजेक्शन के 1632 वायल कीमत करीबन 44 लाख रूपये का सामान अज्ञात बदमाशो के दारा चोरी किए थे। घटना के तरीके को देखकर आशंका बढ़ गई कि इस प्रकार की वारदात, शातिर कंजर के गिरोह ही कर सकता है । जिस पर एसडीओपी महू विनोद शर्मा के नेतृत्व में कंजरो के बीच काम करने वाले अनुभवी पुलिसकर्मियों और मुखबिरो को लगाने पर ज्ञात हुआ कि पीपलरावां जिला देवास में रवि कंजर तथा गोलू कंजर जो इस प्रकार घटना घटित करते है यह लोग रात में वारदात करने इंदौर जाते हैं। इस सूचना के आधार पर रवि कंजर और गोलू कंजर निवासी पीपलरावां की तलाश की गई। आरोपी रविन्द्र पिता भगवतीया सिसोदिया जाति कंजर उम्र 22 साल निवासी पीपलरावा जिला देवास व गोलू उर्फ आनन्द पिता राजेन्द्र उर्फ कालिया सिसोदिया जाति कंजर उम्र 40 साल निवासी पीपलरावा जिला देवास को पीपलरावा जिला देवास से गिरफ्तार किया गया ।

कंजर गिरोह से साथ मिलकर अपराध में सहयोग करने वाले आरोपी वारिस पिता तारीफ अली निवासी ग्राम सुंदरसी शाजापुर को भी गिरफ्तार किया गया है ।

इनके पास से साइकिलीन इंजेक्शन के 1343 वायल कीमती 33 लाख रूपये को बरमाद किया तथा घटना में प्रयुक्त बलेनो कार को भी जप्त किया गया ।

लोकल इंदौर का एप गूगल से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें... 👇 Get it on Google Play

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here