Indore Crime :इंदौर में कलेक्टर के आदेश का उलंघन पड़ा महंगा….हुई कार्यवाही …. देखे वीडियो

0
1521

लोकल इंदौर ३० मार्च। इंदौर में जावरा कंपाउंड स्थित भाजपा कार्यालय के नीचे बनी दूकान में भीड़ लगाकर छाछ पिलाना दुकानदार को मंहगा पड़ गया। पुलिस मौके पर पहुंच गई और तीन लोगों को पकड़ लाई। उनके खिलाफ धारा 144 के उल्लंधन के आरोप में धारा 188 के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया।

संयोगितागंज थाना पुलिस के मुताबिक वाकया रविवार दोपहर करीब 3.30 बजे का है। जावरा कंपाउंड स्थित कमल पाटीदार की दीपमाला दुकान पर लोग भीड़ लगाकर छाछ पी रहे थे।

 यह भी पढ़े :Indore Temperature: इंदौर में  सीजन का सबसे गर्म दिन  रहा  आज :40.2  डिग्री तक पहुंचा https://bit.ly/31qnW5M

दुकान के उपर भाजपा कार्यालय भी है। सूचना मिलते ही टीआइ राजीव त्रिपाठी मौके पर पहुंचे और अनिल पाटीदार निवासी गवली पलासिया महू,रामदीन निवासी बिचौली मर्दाना और शैलेंद्र निवासी खजराना को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक सभी के विरुद्ध धारा 188 के तहत कार्रवाई की गई।

इसी तरह ग्रांड  माचल में भी में कल रात  ग्राहकों को अंदर बैठा कर खाना खिलाने और बगैर मास्क अन्य गतिविधिया संचालित करने पर पुलिस ने कार्यवाही की।

कलेक्टर मनीष सिंह के निर्देश पर रात में तहसीलदार और बेटमा टीआई मौके पर पहुंचे तो यहां 500 से ज्यादा लोग मौजूद थे, जो जायकों को लुफ्त उठा रहे थे। टीम को देख यहां अफरा-तफरी का माहौल बन गया और लोग परिवार को लेकर यहां-वहां भागने लगे। टीम ने सभी को बाहर निकाला और होटल के मेन गेट पर ताला लगा दिया। देखें वीडियो

 

लोकल इंदौर का एप गूगल से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें... 👇 Get it on Google Play

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here