Indore Crime :डूबे दूसरे छात्र का भी शव मिला

0
395

लोकल इंदौर ५  मार्च . इंदौर के एक कालेज के उस दूसरे छात्र छात्र हर्ष गुप्ता का शव भी शुक्रवार को करीब एक बजे एसडीआरएफ की टीम ने ग्रामीणों की मदद से शव को ढूंढ लिया।इससे पहले उसके साथी वीरेंद्र सिंह का शव गुरुवार रात आठ बजे मिल गया था।

उल्लेखनीय है की की कल इंदौर के   रेनेसा लॉ कॉलेज के  ३५ छात्रों का एक दल कालेज से कॉलेज बंक कर पिकनिक मनाने खुड़ैल थाना क्षेत्र अंतर्गत मुहाड़ी घाटी के कुंड  पर  गया था . जहां नहाते समय ये दोनों छात्र दूब गये थे .

घाटी के कुंड में डूबे छात्र हर्ष गुप्ता का 22 घंटे बाद मिल पाया है। पुलिस और एसडीआरएफ की टीम ने ग्रामीणों की मदद से शव को ढूंढ लिया।। हर्ष के साथ डूबे वीरेंद्र सिंह का शव गुरुवार रात आठ बजे मिल गया था।नहाते समय अचानक हर्ष और वीरेंद्र कुंड में डूब गए। वीरेंद्र टिगरिया बादशाह का रहने वाला था

कंपेल चौकी प्रभारी एसआइ विश्वजीतसिंह तोमर के मुताबिक सीधी निवासी हर्ष रेनेसा लॉ कॉलेज में प्रथम वर्ष का छात्र था। वह 35 छात्र-छात्राओं के साथ पिकनिक मनाने गया था। नहाते समय अचानक हर्ष और वीरेंद्र कुंड में डूब गए। वीरेंद्र टिगरिया बादशाह का रहने वाला था और वह भी उसी कॉलेज में पढ़ता था। कॉलेज प्रबंधन के मुताबिक सभी छात्र-छात्राएं कॉलेज बंक कर पिकनिक मनाने गए थे।पुलिस फिलहाल हर्ष का शव शुक्रवार को करीब एक बजे मिल सका।

लोकल इंदौर का एप गूगल से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें... 👇 Get it on Google Play

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here