Indore Honor Killing: ऑनर किलिंग :जीजा को मारने वाले दोनों साले गिरफ्तार

0
293

लोकल इंदौर 1 मार्च .  इंदौर में मोती तबेला क्षेत्र में रविवार को हुई ऑनर किलिंग में शामिल मृतक के दोनों सालों को पुलिस रावजी बाजार ने आज तडक़े गिरफ्तार कर लिया है, जो वारदात के बाद रतलाम भाग गए थे। उन्हें हत्या का कोई अफसोस नहीं है। उनका कहना है कि जिस दिन वह हमारी बहन को भगाकर ले गया था, उसी दिन उसे मारने की योजना बना ली थी, मौका पाते ही वारदात को अंजाम दिया।

 Indore Crime नाबालिक के साथ दुष्कर्म कर बनाया वीडियाे,फिर करने लगे ब्लैकमेल  https://bit.ly/3dWupgj

पुलिस के अनुसार  मोती तबेला में हुई समीर खान पिता आरिफ की हत्या के मामले में उसके सालों अब्दुल अयाज और अब्दुल वकार को रतलाम के एक मकान पर दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया, जो अपने रिश्तेदार के यहां जाकर छिप गए थे।

 ये था घटना क्रम 

बताया जा रहा है कि समीर दो माह पूर्व मोती तबेला में रॉयल कैफे के सामने रहने वाले अब्दुल वकार की बहन अलमास को भगाकर ले गया था और उन्होंने अहमदाबाद में शादी कर ली थी। कल आरोपियों ने यह कहकर उसे बहाने से बुलाया था कि अलमास को पिता नईम याद कर रहे हैं, उनकी तबीयत खराब है।चूंकी   तुमने अब शादी कर ही ली है तो हमें कोई अफसोस नहीं है। पति-पत्नी उन दोनों भाइयों की बात में आ गए। जब समीर अलमास को लेकर घर पहुंचा तो दोनों भाई उसे दुकान दिखाने के बहाने चौराहे पर ले गए, जहां समीर पर चाकू से करीब 22 घातक वार किए और मौके पर ही मौत के घाट उतार दिया। घटना के बाद आरोपी भाग खड़े हुए थे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here