Indore Crime : पति ने शादी के दो दिन बाद ही करवाया दोस्तों से गैंगरेप

0
1090
लोकल इंदौर। एक युवती से गैंगरेप के तीन आरोपियों को पुलिस ने धर दबोचा है। इस युवती से उसके पति ने ही गैंगरेप करवा दिया। वारदात लव मैरिज के दो दिन बाद की है। पति ने कहा कि दोस्तों ने शादी कराने में बहुत मदद की है, इनको भी खुश कर दे। इसके बाद उसके दो दोस्तों ने युवती से रेप किया। युवती की शिकायत पर आजाद नगर पुलिस ने प्रकरण दर्ज तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
भाई को जान से मारने की धमकी : पुलिस को विदिशा के शमशाबाद की युवती ने दिए बयान में कहा कि आरोपी शादी करने के नाम पर मुझे 9 अप्रैल को इंदौर लेकर आया। यहां मुझसे शादी भी की। इसके अगले ही दिन पति और उसके दो दोस्तों ने साथ बैठकर शराब पी। इसके बाद पति  ने कहा कि दोस्तों ने उनकी शादी  कराई है,इसलिए एक बार उन्हें भी खुश कर दे।इसके बाद दो दोस्तों ने रेप किया। जब घर जाने  की बात की तो धमकाने लगे कि  अगर किसी को कुछ बताया तो उसके भाई को मार डालेंगे।
आर्य समाज मंदिर में की शादी:
पीपुल्स समाचार में छपी खबर के अनुसार “पुलिस के मुताबिक युवती और एक आरोपी ने इंदौर के आर्य समाज मंदिर में शादी कर ली। यहां उसके दोस्त भी उसके साथ आए। तीनों ने शराब पार्टी के बाद वारदात की। युवती के परिवार ने विदिशा में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। उसके इंदौर में होने की सूचना मिलने पर परिजनों ने पुलिस की मदद से उसे ढूंढा। इस पर युवती ने आपबीती और तीनों युवकों की करतूत बताई।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here