Indore Crime :चंदन नगर में दो भाईयों की हत्या…. माँ हुई घायल

0
512

लोकल इंदौर 4 जून । शहर के चंदन नगर थाना क्षेत्र में दो भाइयों की शुक्रवार सुबह 5 बजे अज्ञात बदमाशों ने धारदार हथियारों से गोद कर हत्या कर दी। घटना में उनकी 70 साल की मां भी घायल हुई है।
पुलिस के अनुसार मृतकों की शिनाख्त छोटू और नईम के रूप में हुई है। दोनों चंदन नगर के रहने वाले थे। अलसुबह 15 से 20 लाेगों ने उन पर हमला कर दिया। जिसमें दोनों की मौत हो गई। पुलिस को जानकारी मिली है कि संभवत जमीन के विवाद में यह हत्या हुई है। दोनों को गुरुवार को कुछ लोगों से विवाद भी हुआ था। मामले की जांच की जा रही है। शवों को पोस्ट मार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया गया है।

एसपी पश्चिम महेशचंद्र जैन के अनुसार घटना ग्रीन पार्क कॉलोनी से लगी हुई गरीब नवाज झोपड़ पट्टी की है। मृतकों के नाम नईम और उसका भाई छोटू है । जबकि घायल महिला का नाम खुर्शीद बी सामने आया है। खुर्शीद को एम वाय अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती किया गया है । श्री जैन के मुताबिक मृतक नईम और छोटू जिस जगह रहते हैं उसके पास में ही हमलावर पक्ष अमरावती वाली कमर जान और उसकी मां जुबेदा एक प्लॉट पर लोहे के एंगल गाड़ कर कब्जा कर रहे हैं । इसी को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हुआ था । कल रात को भी दोनों पक्ष लड़े थे। चंदन नगर थाने में उन्होंने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। सुबह करीब 5 बजे नईम और छोटू जब अपने घर में सो रहे थे उसी समय आरोपियों ने घर में घुसकर हमला किया और उन्हें वहीं मौत के घाट उतार दिया।
दरअसल झुग्गी झोपड़ी में रहने वाले दोनों पक्षों के बीच कल रात को भी जमकर दूसरे पर ऐसा हमला किया था कि वह लहूलुहान हो गए थे । दोनों पक्ष पहले अस्पताल इलाज के लिए पहुंचा दिया गया था। देर रात पुलिस ने एक पक्ष के नईम की शिकायत पर आरोपी यासीन, करीम, सुफियान और अरबाज के खिलाफ जबकि दूसरे पक्ष के कमर जान की शिकायत पर आरोपी नईम, छोटू और खुर्शीद के खिलाफ केस दर्ज किए थे।
लोकल इंदौर का एप गूगल से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें... 👇 Get it on Google Play

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here