Tuesday, March 2, 2021
Home अपराध Indore Crime News: इंदौर में आठ साल की बच्ची का अपहरण

Indore Crime News: इंदौर में आठ साल की बच्ची का अपहरण

0
215

लोकल इंदौर 7 फरवरी।इंदौर में एक आठ  साल की बच्ची के अपहरण का मामला सामने  आया है।   अपहरण  का शक मुंहबोले चाचा पर है पुलिस मामले की जांच कर रही है

राजवाड़ा क्षेत्र से आठ वर्षीय बच्ची के अगवा होने से हड़कंप मचा हुआ है। शक है बच्ची को मुंहबोले चाचा ने ही अगवा किया है। कोतवाली थाना पुलिस ने उसके विरुद्ध अपहरण का केस दर्ज कर लिया है। कोतवाली सीएसपी हरीश मोटवानी सहित तीन थानों की पुलिस बच्ची और आरोपित को तलाश रही है।

घटना बोलिया सरकार की छत्रियों के पास की है। 35 वर्षीय व्यक्ति ने शनिवार सुबह बताया कि वह बेटी के साथ भिक्षा मांगता है और छत्रियों पर ही रहता है। शुक्रवार रात करीब आठ बजे खाना खाने के बाद बेटी टंकी से पानी लेने गई थी। कुछ देर बाद उसका दोस्त लंगड़ा भी यह बोलकर चला गया कि बच्ची को देख कर आता हूं। काफी देर बाद दोनों ही नहीं लौटे। वहरातभर राजवाड़ा, कृष्णपुरा की छत्रियां, एमजी रोड और आसपास ढूंढता रहा। सुबह थाने पहुंचा और अपहरण की रिपोर्ट लिखवाई। सूचना मिलते ही एमजी रोड, कोतवाली और तुकोगंज थाना की पुलिस को जांच में लगा दिया। यह वही क्षेत्र है जहां तीन बच्चियों को अगवा कर मार दिया गया था। पुलिस पूरे परिसर के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

लोकल इंदौर का एप गूगल से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें... 👇 Get it on Google Play

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here