Indore Crime:पुराने नौकर ने साथियों के साथ मिल कर लूटा था मोबाइल कारोबारी को

0
295

लोकल इंदौर १० फरवरी ,इंदौर में सोमवार रात मोबाइल कारोबारी सुरेश गोयल (55) के साथ  घर के सामने चाकू मारकर साढ़े ९लाख रूपये लूटने वालो को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है .पुलिस ने आराेपियों पर 20 हजार का इनाम घोषित किया था।

बुधवार दोपहर को मामले के खुलासे के बाद पुलिस ने बताया कि लूट का मास्टर माइंड  गोयल का पुराना नौकर ही था जिसे हालही में नौकरी से निकाला था ,उसने अपने एक नाबालिग साथी सहित 5 लोगों के साथ मिलकर लूट की वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस ने मास्टर माइंड को हीरानगर क्षेत्र से, जबकि इनके अन्य साथियों को सीहोर से पकड़ा है। आरोपियों के पास से पुलिस ने 9 लाख 78 हजार रुपए बरामद कर लिए हैं।

CCTV फुटेज  के आधार पर पुलिस ने पहले मास्टर मांइड अरविंद दुबे को हीरा नगर थाना क्षेत्र से हिरासत में लिया।पूछताछ में उसने अपने अन्य साथियों के नामों का खुलासा किया। इसके बाद पुलिस ने नाबालिग सहित अन्य को सीहाेर  की एक होटल से पकड़ा ।

ये  आरोपी पकडाए 

मास्टर माइंड 23 साल के अरविंद उर्फ पंडित पिता नर्मदा प्रसाद दुबे निवासी 109 लवकुश आवास विहार सुखलिया, 21 साल के हिमाशु पिता राजेश हिजे निवासी 160 सुखलिया, 20 वर्षीय हर्ष पिता सुरेश सिसौदिया निवासी जिनेश्वर स्कूल के पास सुखलिया, 19 वर्षीय नारायण पिता राजनारायण यादव निवासी 352 कबीटखेड़ी सुखलिया, 19 साल का रोहित पिता विक्रम सिंह धनगर निवासी 748/9 मेघदूत नगर के साथ ही एक नाबालिग को गिरफ्तार किया। पुलिस ने इनके पास से लूट में उपयोग की गई दो बाइक और 9 लाख 78 हजार रुपए जब्त किए हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here