Indore Crime: इंदौर में डकैती :परिजनों को मारा पीटा: नगद ,जेवर के साथ मोबाईल भी ले गये

0
448
 लोकल  इंदौर १२ मार्च . इंदौर में  बायपास स्थित ओमैक्स सिटी हिल्स में मकान नंबर 479 मेंइंजीनियर गौरव त्यागी के घरडकैती की घटना हुई जिसमे  6 डकैतों ने  परिवार के साथ मारपीट करते हुए  नगद और सोने के घने के साथ मोबाईल भी ले उड़े .
यहा रहने वाले त्यागी परिवार में हुई .   रात करीब  1,:30 बजे डकैतों ने इनके घर में धावा बोला . डकैतों की संख्या ६ बताई जा रही है  ,मेन गेट का ताला तोड़कर भीतर घुसे हथियारबंद बदमाशों ने घर भीतर दाखिल होते ही परिवार के एक-एक सदस्य को अपनी गिरफ्त में ले लिया। उन्होंने परिवार से नकदी और जेवर मांगे। परिवार ने विरोध कर एक को दबोचा तो बदमाशों ने पत्थर और सरिए से परिवार पर हमला कर दिया।
डकैतों  ने परिवार के साथ मारपीट की व घर मे रखा गोल्ड , cash , व मोबाइल  भी ले गये  , त्यागी परिवार द्वारा  शोर  मचाने  पर   पड़ोस में रहने वाले दिनेश शर्मा अपने पुत्रों के साथ बाहर निकले , जिसके बाद डकैत वहा से भाग गये । त्यागी परिवार के लोगो को गंभीर चोट आई है उन्हें इलाज हेतु हॉस्पिटल पहुचाया गया.
उल्लेखनीय है की  मैक्स सिटी में मुख्य द्वार पर गार्ड होने के बाद भी डकैत कालोनी में घुस गए , साथ ही गेट के कैमरों की रिकॉर्डिंग भी बंद पाई गई . विस्तृत विवरण की प्रतीक्षा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here