Indore Crime: महिला सहकर्मी को अश्लील मैसेज भेजना पड़ा महंगा

0
842
 लोकल इंदौर ४  अप्रैल .   वाणिज्यिकर विभाग इंदौर  के एक  कर्मचारी को व्हाट्स ग्रुप बना कर महिला सहकर्मी के बारे में अश्लील मैसेज वायरल करना मंहगा  पड़ गया . शिकायत के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया .
आइटी एक्ट और जान से मारने की धमकी के आरोप में गिरफ्तार किया है। आरोपित वाट्सएप ग्रुप पर महिला कर्मचारी के बारे में अश्लील मैसेज वायरल कर रहा था।
जानकारी के मुताबिक़ विभाग की ओर से लिखित शिकायत  में कहा गया था कि विभाग के सहायक ग्रेड-3 कर्मचारी अमित वर्मा ने ‘जय महाकालेश्वर’ ग्रुप बना रखा था, जिसमें विभाग के कर्मचारी और अधिकारी को भी जोड़ रखा था। आरोपी विभाग की ही  एक महिलाकर्मी के संबंध में अश्लील बातें लिखता था। कई बार अश्लील वीडियो भेज कर डिलिट कर देता था। परेशान होकर भी अफसर ग्रुप से लेफ्ट होते, लेकिन आरोपित खुद  उन्हें दोबारा जोड़ लेता। कई बार जान से खत्म के करने की धमकी भी देता था। गुरुवार को कमिश्नर राघवेंद्रसिंह और पवन शर्मा को  जानकारी मिली तो उन्होंने कोतवाली सीएसपी  हरीश मोटवानी और टीआई को बुलाकर कार्रवाई के निर्देश दिए। देर रात पुलिस ने  प्रकरण दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। महिला की शिकायत पर अमित के विरुद्ध विभागीय जांच भी बैठाई गई है।
बहाने से बुलाकर कर लिया गिरफ्तार: 
केस दर्ज होने के बाद टीआई ने अमित को फोन लगाया तो वह गिड़गिड़ाने लगा। उसने कहा कि मुझे गलती का अहसास हो गया है, मैं ग्रुप डिलिट कर दूंगा, मुझे माफ कर दो। इस पर टीआई ने कहा महिला से माफी मांग लो तो बात यहीं खत्म हो जाएगी। आपस का मामला है, पुलिस भी झंझट  नहीं चाहती।अमित बातों में आ कर थाने पहुंच गया। अफसरों ने तत्काल उसकी गिरफ्तारी ले ली। फरियादी ने वाट्सएप चैट का ब्योरा भी संलग्न किया है, जिसमें आरोपी द्वारा कमिश्नर का तबादला करवाने की ने धमकी और गालियां भी लिखी हुई हैं।
लोकल इंदौर का एप गूगल से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें... 👇 Get it on Google Play

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here