Indore Curfew: इंदौर में अब पुलिस लगाएगी “रेमडेसिविर इंजेक्शन”

0
850
 लोकल इंदौर ३० अप्रैल .   इंदौर में  पुलिस ने अब  अपना “रेमडेसिविर इंजेक्शन”    उन लोगों को लगाना शुरू कर दिया है जो इस जनता कर्फ्यू में नहीं मान रहे हैं  और बेवजह घर से बाहर  निकल है .प्रशासन  की लाख समझाईश के बाद भी लोग मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं कर रहे हैं।
इंदौर  डीआइजी मनीष कपूरिया के मुताबिक अनावश्यक रूप से बाहर निकलने वालों पर कठोर कार्रवाई की जाएगी।
बुधवार शाम एसपी (पश्चिम) महेश चंद जैन और एसपी (पूर्वी) आशुतोष बागरी ने पूरे शहर में फ्लैग माच निकाला। पुलिस, प्रशासनिक और निगम अफसरों की गाड़ियों का काफिला गलियों से गुजरा और जो बाहर घूमते मिले उन्हें डंडे भी लगाए। अफसरों ने अनाउंसमेंट कर कहा कि अभी भी वक्त है संभल जाइए वरना पुलिस हवल अपना ‘रेमडेसिविर इंजेक्शन लगाएगी। अफसरों का आशय डंडे लगाने का था।
बिना मास्क नींबू-मिर्च बेचने वाले को भेजा जेल
 पुलिस ने गुरुवार को ज्यादा सख्ती दिखाई। बगैर मास्क और बगैर कारण बाहर घूमते मिला उसे अस्थाई  जेल भेज दिया। हेमिल्टन रोड़ पर नींबू मिर्च बेचने वाले रवि गौड़ ने निगमकर्मियों से हुज्जत की तो पुलिसकर्मी टांगा टोली कर उसे उठा लाए। उसके खिलाफधारा 151 के तहत कार्रवाई कर दी। एमजी थाना टीआई डीवीएस नागर के मुताबिक आरोपित रवि पुत्र राधेश्याम गौड़  निंबू-मिर्ची बेचता है। उसे पहले भी मास्क लगाने की  हिदायत दी गई थी। गुरुवार सुबह निगमकर्मी जांच ने  पहुंचे तो रवि का मास्क नीचे रखा हुआ था। उसने गाड़ी  देख ली और चकमा देकर भाग गया। सिपाही मुकेश  और हवलदार सत्येंद्रसिंह जादौन ने पीछा कर रवि को पकड़ है,। इस दौरान उसके सिर में लग गई  और पुलिसवालों पर इल्जाम लगाने लगा। पुलिस ने रवि पर धारा 151 के तहत कार्रवाई की और उसे अस्थाई  कारागार भेज दिया। इसी प्रकार मल्हारगंज पुलिस ने  सब्जी बेच रहे अंकित को गिरफ्तार कर जेल भेजा है।
सब्जी के  ठेले पर  भीड़ :पुलिस ने पकड़ा 
टीआई प्रीतिमसिंह ठाकुर के मुताबिक अंकित मालगंज मिली चौराहा पर सब्जी का ठेला लगा रहा था। निगमकर्मी और पहुंचे तो उसने विवाद किया और कहा वीडियो क्यों बना  रहे हो। कलेक्टर ने सब्जी का ठेला लगाने की अनुमति दी है। इस दौरान अन्य ठेलेवाले भी आ गए और खूब  विवाद हुआ। पुलिस ने कहा तुमने भीड़ लगा रखी है।   इसलिए अंकित पर कार्रवाई कर अस्थाई जेल भेज से पूछ दिया। टीआई के अनुसार कलेक्टर ने सुबह 7 से 12 बजे तक सब्जी वालों को घूमकर बेचने की अनुमति दी खरीद है, लेकिन ठेले वाले एक स्थान पर खड़े होकर भीड़ लगा रहे थे।
लोकल इंदौर का एप गूगल से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें... 👇 Get it on Google Play

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here