Indore :इंदौर का नाम बदलने की चर्चा : विजयवर्गीय बोले उन्हें आपत्ति नहीं है..!

इस बारे में अभी चर्चा की जाएगी और सर्वानुमति से निर्णय लिया जाएगा

0
1511

लोकल इंदौर २६ नवम्बर l भारतीय जनता पार्टी के विधायक आकाश विजयवर्गीय  ने इंदौर का नाम बदल कर  देवी अहिल्याबाई होलकर किये जाने के  प्रस्ताव का  ना समर्थन किया और ना ही विरोध।उन्होंने कहाकि वर्तमान में इंदौर नाम भी अहिल्याबाई होल्कर के आराध्य इंद्रेश्वर महादेव के नाम पर ही है।देवी अहिल्याबाई होलकर के नाम पर शहर का नाम करने पर उन्हें आपत्ति नहीं है.

आज शाम इंदौर में मीडियाद्वारा पूछे गये सवाल पर विधायक आकाश विजयवर्गीय कुछ भी स्पष्ट तौर पर बोलने से बचते रहे उन्होंने कहा कि उन्होंने भी इस बारे में अभी केवल सुना है लेकिन इसे लेकर अंतिम निर्णय सभी से चर्चा के बाद किया जाएगा उन्होंने कहा कि देवी अहिल्याबाई होलकर के नाम पर शहर का नाम करने पर उन्हें आपत्ति नहीं है.. लेकिन वर्तमान में इंदौर नाम भी अहिल्याबाई होल्कर के आराध्य इंद्रेश्वर महादेव के नाम पर ही है।

Indore sex racket: गृहमंत्री ने दिए ये आदेश ….देखें वीडियो

उल्लेखनीय है कि   इंदौर में प्रमुख चौराहे और बस स्टैंड के नामकरण के बाद अब इंदौर शहर का ही नाम बदलने को लेकर चर्चा है। शहर का नाम देवी अहिल्या बाई होलकर के नाम पर करने की चर्चा है। विधायक आकाश विजयवर्गीय ने इसे लेकर कहा कि इस बारे में अभी चर्चा की जाएगी और सर्वानुमति से निर्णय लिया जाएगा। आकाश ने इस प्रस्ताव का ना समर्थन किया और ना ही विरोध।

 

लोकल इंदौर का एप गूगल से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें... 👇 Get it on Google Play

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here