Indore: फिल्म लुकाछिपी-2 :रहवासियों ने पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

रहवासियों ने लाइन प्रोड्यूसर हर्ष दवे सहित इकबाल खान, नितेश शर्मा की भी थाना में शिकायत की

0
405

लोकल इंदौर l इंदौर में हो रही सारा अली खान और विकी कौशल की  फिल्म लुका-छुपी-2 की शूटिंग को ले क्र फिर नया विवाद सामने आया है इस बार इंदौर के तिलक नगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई गयी है lशिकायत में कहा  गया कि  रहवासियों की सहमती के बगैर  शूटिंग करवाई और आपराधिक तत्वों को एकत्र कर लिया।

Indore : इंदौर के लिए डरावनी खबर :अमिक्रोन का नया सब वैरिएंट बीए.2 आ गया !सावधानी बरतें !

उल्लेखनीय है कि अभिनेता विक्की कौशल व अभिनेत्री सारा अली खान शुक्रवार को स्कीम-140 में फिल्म के कुछ दृश्य फिल्मा रहे थे।इससे  यूनिक परीलेक इमारत के रहवासी नाराज हैं। एक रहवासी ने तो शूटिंग करवाने वाले सुनील पटेल के विरुद्ध तिलक नगर थाने में केस दर्ज करवा दिया। उस पर इमारत में भीड़ एकत्र कर तोड़फोड़ व मारपीट का आरोप लगाया है। रहवासियों ने लाइन प्रोड्यूसर हर्ष दवे सहित इकबाल खान, नितेश शर्मा की भी थाना में शिकायत की है।

Indore: फिल्म लुकाछिपी-2 की इंदौर में शूटिंग : विवादों का मेला क्यों ?

रहवासी बालकृष्ण तिवारी, संतोषसिंह ठाकुर, विशाल लोढा, नेहा सहाय, भवानी शंकर नंदी, अरशद खान, वरुण ठक्कर, प्रियंका तिवारी ने तिलक नगर थाना में शिकायत दर्ज करवा दी। आरोप लगाया कि इमारत में रहने वाले सुनील पटेल ने रहवासियों का मत जाने बगैर शूटिंग करवाई और आपराधिक तत्वों को एकत्र कर लिया। कोरोना के बावजूद लिफ्ट,पार्किंग व गलियारों का उपयोग किया। बालमुकुंद तिवारी ने तो पटेल पर मारपीट का आरोप भी लगा दिया। टीआइ मंजू यादव के मुताबिक अदमचेक काटा गया है। उल्लेखनीय है कि कई दिनों से फिल्म की शूटिंग इंदौर में कई स्थानों पर की जा रही है। इसके पहले भी इस शूटिंग कोले क्र अनेक विवाद सामने आये है l

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here