Thursday, October 21, 2021
Home नगर निगम/आईडीए Indore : पूर्व मंत्री जीतू  पटवारी के खिलाफ  इंदौर में F...

Indore : पूर्व मंत्री जीतू  पटवारी के खिलाफ  इंदौर में F I R दर्ज

मिश्रा बोले -याद रहे भ्रष्टों-बेईमानों की फौज ने बर्रे के छत्ते में हाथ डाला है, कल भी आएगा?

0
816
 लोकल  इंदौर १७ सितम्बर   l  प्रदेश के पूर्व मंत्री जीतू  पटवारी के खिलाफ  इंदौर में शासकीय कार्य मे बाधा  और धमकाने के मामले में केस दर्ज किया गया है l नगर निगम के स्वास्थ्य अधिकारी उत्तम यादव की शिकायत पर यह मामला दर्ज किया गया है।
इंदौर  के  राजेंद्र नगर थाने में  धारा 353 (शासकीय कार्य मे बाधा ) और धमकाने के मामले में केस दर्ज। नगर निगम के स्वास्थ्य अधिकारी उत्तम यादव की शिकायत पर यह मामला दर्ज किया गया है।
गौरतलब है कि पूर्व मंत्री पटवारी द्वारा नगर निगम के स्वास्थ्य अधिकारी डा. उत्तम यादव से की गई अभद्रता व दुर्व्यवहार के खिलाफ लामबंद हुए अधिकारी और कर्मचारी गुरुवार सुबह राजेंद्र नगर थाना पहुंचे थे। कर्मचारी संगठनों के पदाधिकारियों के साथ उन्होंने थाना परिसर में नारेबाजी की और पुलिस के नाम ज्ञापन सौंपा था । इसमें आग्रह किया गया कि भविष्य में इस तरह की घटनाओं की पुनरावृत्ति नहीं होनी चाहिए। इससे अफसरों-कर्मियों का मनोबल गिरता है।

Indore : इंदौर की सडक पर युवती के बाद अब युवक का स्टंट वीडियो हुआ वायरल

हालांकि बाद में निगमायुक्त प्रतिभा पाल ने सफाई देते हुए कहा था कि संबंधित अधिकारी ने किसी भी तरह के अपशब्दों के उपयोग की बात से इन्कार किया है। वहीं शुक्रवार सुबह स्वास्थ्य अधिकारी कि शिकायत के बाद पुलिस ने जीतू पटवारी के खिलाफ शासकीय कार्य मे बाधा डालने का मामला दर्ज कर लिया है।

दबाव के कारण तीन दिन बाद दर्ज की एफआइआर

उधर कांग्रेस प्रवक्ता केके मिश्रा ने जीतू पटवारी पर टि्वटर पर मप्र सरकार पर दबाव बनाने का आरोप लगाया है। उन्होंने लिखा – पूर्व मंत्री,विधायक जीतू पटवारी जी के खिलाफ साधारण मामले में राजनैतिक, प्रशासनिक दबाव के तीन दिन बाद हुई एफआइआर सरकारी चरित्र के संदिग्ध होने का स्पष्ट प्रमाण! याद रहे भ्रष्टों-बेईमानों की फौज ने बर्रे के छत्ते में हाथ डाला है, कल भी आएगा?

लोकल इंदौर का एप गूगल से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें... 👇 Get it on Google Play

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here